गुरुग्राम पुलिस ने दबोचे तीन कैब लुटेरे !

गुरुग्राम: कैब चालक पर चाकू से हमला कर कार लूट मामले के तीन आरोपितों को क्राइम ब्रांच की फरुखनगर टीम ने बुधवार रात झज्जर बाईपास से गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान झज्जर जिले के गांव चिमनी निवासी प्रशांत, भिवानी जिले के गांव केलंगा निवासी कुलदीप एवं कृष्ण के रूप में की गई। उनके कब्जे से लूटी गई कार के साथ ही चाकू भी बरामद कर ली गई।
मूल रूप से उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के गांव बबूरी निवासी दिलशाद ओला कंपनी की कैब चलाते हैं। छह दिसंबर की रात तीन युवक उनकी कैब से झज्जर के गांव चिमनी जा रहे थे। रास्ते में तीनों ने उनके ऊपर हमला कर कैब और नगदी लूट ली थी। इसके बाद से आरोपितों की तलाश की जा रही थी। आरोपितों से पूछताछ के मुताबिक वे मानेसर इलाके में किराये पर रहकर एक निजी कंपनी में काम करते हैं। इससे पहले वे शराब के ठेके पर काम करते थे।
छह दिसंबर की रात उन्हें गांव चिमनी शादी में जाना था। इसके लिए वे ओला कैब बुक कर चिमनी रवाना हुए थे। रास्ते में ही उन्होंने चालक के साथ मारपीट कर कैब लूट की योजना बनाई थी। योजना के मुताबिक बाथरूम के बहाने चालक को कैब रोकने के लिए कहा। इसके बाद चालक के सिर, गर्दन एवं पेट पर चाकू से हमला करने के बाद तीनों कार लेकर फरार हो गए। चालक की जेब से 13 हजार रुपये भी निकाल लिए थे। सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल ने बताया कि वारदात को अंजाम देने से पहले तीनों ने रास्ते में ही शराब भी पी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *