“गैंगस्टर नीरज बवाना बोल रहा हूँ’ इंटीरियर डिजाइनर को वीडियो कॉल पर धमकी !

फरीदाबाद: यहाँ के एक इंटीरियर डिजाइनर को एक बदमाश ने वीडियो कॉल कर जान से मारने की धमकी दी है। कॉल करने वाले ने दावा किया कि वह दिल्ली का शातिर गैंगस्टर नीरज बवाना है और डिजाइनर के साथ साथ उसके भाई, भाभी को मारने के लिए उसके पिता ने ही दस लाख रुपए की सुपारी दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सेक्टर सात सी निवासी आकाश खन्ना ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि बुधवार को उसके मोबाइल पर एक युवक का फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि वह दिल्ली का गैंगस्टर नीरज बवाना है। मुझे तुम्हे, तुम्हारे भाई और भाभी को जान से मारने की सुपारी मिली है। उसने कहा कि तुम्हारे पिताजी अशोक खन्ना ने उसे इस काम के लिए दस लाख रुपये दिए हैं। इसके बाद आरोपी ने कुछ धमकी भरे वीडियो भी भेजे जिसमें वह हथियार लिए हुए था। आरोपी का फोन कुछ देर के लिए स्विच ऑफ हुआ और उसने दोबारा से धमकी भरे कई ऑडियो व वीडियो भेजे। आकाश ने सेक्टर सात थाना पुलिस को सभी वीडियो व ऑडियो मैसिज के साथ कॉल रिकॉर्डिंग भी दे दी है। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच के लिए साइबर सेल व अपराध शाखा की मदद ली जा रही है।
यहाँ बता दे कि गैंगस्टर नीरज के खिलाफ हत्या, लूट, जान से मारने की धमकी जैसे कई मामले दिल्ली व आपस के जिलों में दर्ज हैं। नीरज कई सालों से दिल्ली की तिहाड जेल में बंद है और वहां से ही गैंग ऑपरेट करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *