निकिता हत्याकांड : चश्मदीद गवाहों की पेशी आज से

फरीदाबाद : निकिता हत्याकांड में मंगलवार से गवाहों की पेशी शुरू होगी। अभियोजन पक्ष व पुलिस सबसे पहले चश्मदीद गवाहों की पेशी कराएगी। इसके लिए मुख्य रूप से तीन गवाह पेश किए जाएंगे। निकिता का भाई नवीन, बुआ का लड़का तरुण व उसकी सहेली शामिल हैं।
पुलिस ने गवाहों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। सभी गवाहों को गनमैन पहले ही दिए जा चुके हैं। इसके अलावा न्यायालय में अलग से भी पुलिस तैनात की जाएगी। निकिता हत्याकांड में दी गई शिकायत के अनुसार, उसकी बुआ का लड़का तरुण घटना के समय मौके पर मौजूद था। इसके अलावा उसकी सहेली जो सीसीटीवी में नजर आ रही है।
वह इस केस की मुख्य गवाह है, उसने हत्यारे को बेहद करीब से देखा है। निकिता के भाई नवीन की शिकायत पर ही केस दर्ज किया गया था। इस मामले में पुलिस ने नवीन को भी चश्मदीद गवाह बनाया है। शिकायत के अनुसार, तरुण ने नवीन को फोन करके मौके पर बुलाया था। तरुण निकिता को लेने उसके कॉलेज गया था। घायल अवस्था में तरुण व नवीन उसे अस्पताल में लेकर गए थे। बचाव पक्ष का वकील ने भी गवाहों से पूछताछ के लिए सवालों की सूची तैयार कर रखी है।
मंगलवार व बुधवार दो दिनों तक गवाहों के बयान रिकॉर्ड किये जाएंगे। इसके साथ ही एसआइटी इसी सप्ताह में निकिता अपहरण कांड की चार्जशीट भी सौंपने की तैयारी कर रही है। एसआईटी चाहती है कि दोनों मामलों की सुनवाई साथ साथ चले ताकि अपहरण कांड में भी फास्टट्रैक जैसी सुविधा मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *