हरियाणा में प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने पीट पीटकर मार डाला अपना पति

सोनीपत : सोनीपत के सदर थाना क्षेत्र के गांव बंदेपुर में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की बेलन से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पति का खून से लथपथ शव कमरे में चारपाई पर मिला। मृतक के भाई की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से बेलन बरामद किया है। आरोपियों ने सिर पर वार किए हुए थे। मुंह पर चादर व चुनरी बांध रखी थी। भाई का कहना है कि आरोपियों ने मृतक के मोबाइल से फोन कर हत्या की सूचना दी। यहां पहुंचा तो ताला लगा था।
मूलरूप से गुहणा निवासी नरेंद्र राठधाना रोड स्थित गैस एजेंसी में काम करता था। वह यहां पत्नी व दो बच्चों के साथ रहता था। भाई सोनू ने सदर थाने में दी शिकायत में बताया कि नरेंद्र की शादी 22 साल पहले गांव पिपलीखेड़ा की रेखा से हुई थी। उनमें कई साल से अनबन चल रही थी। इसके चलते रेखा एक साल तक आर्य नगर की पत्थर वाली गली निवासी सोमबीर के साथ रही। वह तीन माह पहले वापस आई थी। 10 दिन पहले उनमें कहासुनी हुई थी।
इसको लेकर पंचायत में रेखा ने पति के साथ ही रहने की बात कही थी। सोनू ने आरोप लगाया कि रविवार सुबह सोमबीर ने नरेंद्र के मोबाइल से फोन कर कहा कि उन्होंने नरेंद्र का काम तमाम कर दिया है। रेखा ने भी हत्या करने की बात कही थी। घर पहुंचा तो ताला लगा था। आसपास के लोगों को साथ लेकर ताला तोड़कर घुसे तो नरेंद्र का शव लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। नरेंद्र के दोनों बच्चों लवीश व लड्डू का भी पता नहीं चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *