दो दिन में 9 की मौत से पिपरौली में पसरा मातम !

नूह : नूह जिले के करीब तीन हजार की आबादी वाले पिपरौली पर शुक्रवार को टूटे गम के पहाड़ से गांव के साथ ही आसपास भी मातम है। बृहस्पतिवार को सड़क हादसे में 8 माह की गर्भवती सहित चार की मौत हो गई थी। शुक्रवार रात्रि एक महिला ने अपनी 4 मासूम बेटियों की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी।
उधर, एक अन्य सड़क हादसे में घायल गांव के शब्बीर पुत्र रोजदार की दिल्ली के ट्रॉमा सेंटर में बृहस्पतिवार को मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाले हाजर खां, परवेज, साहिना और शब्बीर को शुक्रवार को गांव के ही कब्रिस्तान में हजारों लोगों की मौजूदगी में सुपुर्दे-खाक किया गया।
सड़क हादसे में मारे गए 22 वर्षीय परवेज की फिरोजपुर झिरका खंड के गांव पाड़ला से तीन महीने पहले ही शादी हुई थी। बेटे की शादी की खुशी परवेज का परिवार ज्यादा दिन नहीं मना सका और गमों का पहाड़ टूट पड़ा।
उधर, 4 बेटियों की हत्या की आरोपी फरमीना की दो शादियां हुई थीं। पहली शादी अजरू निवासी गांव बेरियानबास फिरोजपुर झिरका से हुई थी। इससे उसकी एक बेटी रुजान है। दूसरी शादी खुर्शीद निवासी पिपरौली से करीब 10 साल पहले हुई थी। लगातार नौ मौत के चलते गांव के शायद ही किसी घर में चूल्हा जला |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *