हरियाणा में 70 पार के नारे को दोहराएगी भाजपा !

-भाजपा के नए प्रभारी विनोद तावड़े और सह प्रभारी अन्नपूर्णा देवी ने पार्टी विधायकों और मंत्रियों को दिए टिप्स
चंडीगढ़ : हरियाणा में भाजपा पिछले विधानसभा चुनाव में 70 सीटें पार के अपने नारे पर आगे बढती रहेगी। पार्टी के दिग्‍गजों की नए प्रभारी विनोद तावड़े और सह प्रभाी अन्‍नपूर्णा देवी के साथ मंथन में तय हुआ कि पार्टी इस लक्ष्‍य को लेकर आगे बढ़ेगी। नए प्रभारी ने इस दौरान इस लक्ष्‍य को प्राप्‍त करने के लिए खास टिप्‍स भी दिए।
दरअसल हरियाणा भाजपा के नए प्रभारी विनोद तावड़े और सह प्रभारी अन्नपूर्णा देवी पार्टी विधायकों और मंत्रियों के साथ अपनी पहली परिचयात्मक बैठक में ही पूरा माहौल भांप गए। बृहस्‍पतिवार को हुई भाजपा विधायकों व मंत्रियों की बैठक में तावड़े ने सत्ता व संगठन में तालमेल की कमी महसूस की। कुछ मंत्रियों व विधायकों ने सुझाव दिया कि इस तालमेल को बढ़ाने के साथ ही चुनाव में एक दूसरे का विरोध करने वाले नेताओं को न तो संगठन में अहमियत मिलनी चाहिए और न ही सरकार में भाव-पद मिलना चाहिए।
भाजपा प्रभारी विनोद तावड़े मंत्रियों व विधायकों की इस पीड़ा से पूरी तरह सहमत नजर आए। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा ने इस बार के विधानसभा चुनाव में 70 पार सीटों का जो नारा दिया था, उस नारे पर आगे बढऩे की जरूरत है। इसके लिए वह सांसदों, विधायकों व मंत्रियों के साथ अलग-अलग बातचीत के लिए अलग से समय निकालेंगे। तावड़े के पास पश्चिमी बंगाल का भी प्रभार है। फिलहाल वह 10 दिन बंगाल में और 15 दिन हरियाणा में अपनी सेवाएं देंगे। तावड़े ने कहा कि हमें बाकी के चार सालों में इतना काम करना है कि संगठन व सत्ता को लेकर लोगों में किसी तरह का विरोध न रहे। विपक्ष के सत्ता विरोधी लहर के दावे के बावजूद हमें 70 पार के नारे को अंजाम तक पहुंचाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *