गृहमंत्री के आदेश पर पूर्व भाजपा मंडलाध्यक्ष के खिलाफ केस दर्ज

नूह : पिछले वर्ष दो मामलों में किसी पीड़ित से 60 हजार रुपए ऐंठने के आरोप में भाजपा कार्यकारिणी के सदस्य एवं पूर्व मंडलाध्यक्ष नंदकिशोर के खिलाफ नगीना पुलिस थाना में हरियाणा प्रदेश के गृहमंत्री के आदेश पर केस दर्ज किया गया है। तीन सप्ताह पहले भी चिकित्सक से सांठगाठ कर फर्जी तरीके से चोट दिखाने के आरोप में भी एक केस दर्ज हुआ था। गुरुवार शाम तक गिरफ्तारी नहीं नहीं हुई थी।
इन मामलों में स्वतंत्र जांच के आदेश मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तरफ से दिये जा चुके हैं। भाजपा जिला कार्यकारिणी के सदस्य नंदकिशोर प्रजापत ने आरोप लगाया कि फिरोजपुर झिरका के विधायक ने जानबूझ कर बदला लेने की नीयत से केस दर्ज कराएं है।
दो महीने पहले विधायक ने फोन पर मेरे बेटे अनिल के साथ बदजुबानी की थी उस पर पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। जबकि मेरे बेटे ने शिकायत नगीना पुलिस थाना में दी थी। उन्होंने कहा कि जिला के अफसर कांग्रेस के विधायकों के इशारे पर काम कर रहे है। विधायक मम्मन ने आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है।
नंदकिशोर के बेटे अनिल ने फोन पर मेरे बदतमीजी की थी। उसकी शिकायत पर जांच में आला पुलिस अधिकारियों ने मुझे कसूरवार नहीं पाया। ये मुझे बदनाम करने के लिए ऐसी हरकत कर रहा है। शिकायतकर्ता जाकिर हुसैन मोहम्मद नगर में बताया कि मुलथान गांव के नंदकिशोर को 50 हजार रुपए पहले और बाद में 10 हजार रुपए दो मामलों में कुछ आरोपियों को केस से निकलवाने के लिए दिए थे। मेरा काम नहीं हुआ मैंने रुपए मांगे तो वह मुझे धमकी देने लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *