पहले स्नैपचैट पर दोस्ती फिर होटल में बुलाकर किया रेप

-युवक ने शादी का झांसा देकर गुरुग्राम के एक होटल में किया युवती के साथ दुष्कर्म
गुरुग्राम : स्नैपचैट पर युवती से दोस्ती और फिर शादी का झांसा देकर एक युवक ने गुरुग्राम के एक होटल में दुष्कर्म किया। अब आरोपीी ने युवती से बात करनी बंद कर दी है और जातिसूचक शब्द भी कहें। पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर सोमवार को सेक्टर-40 थाना क्षेत्र में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
मूलरूप से गुरुग्राम की रहने वाली 24 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह इस साल जनवरी में स्नैपचैट पर उसकी दोस्ती के एक युवक से हो गई। शुरूवाती दिनों में दोनों स्नैपचैट पर बातें करते रहे और दोस्ती फिर प्यार में बदल गई। उसके बाद दोनों ने अपने मोबाइल नंबर साझा किया और फिर मिलना शुरू हो गए। फरवरी में दोनों गुरुग्राम में मिले और उसके बाद सेक्टर-40 थाना क्षेत्र में स्थित एक होटल में गए। वहां पर बिलासपुर निवासी निशांत ने युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। उसके बाद फरवरी में दोबारा दुष्कर्म किया। उसके बाद दोनों की बातें होती रही। अब निशांत ने शादी करने से मना कर दिया और जातिसूचक शब्द भी कहें।
पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।जांच शुरू कर दी है। आरोपी युवक को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *