नगरपालिका फर्रुखनगर के पूर्व सचिव का निधन

फर्रुखनगर (नरेश शर्मा) : नगरपालिका फर्रुखनगर के पूर्व सचिव एवं अग्रवाल सभा फर्रुखनगर के पूर्व अध्यक्ष योगेंद्र कुमार गोयल का बीमारी के चलते निधन हो गया है। रविवार को फर्रुखनगर के शमशान घाट में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। मुखग्नि उनके पुत्र दीपक गोयल ने दी। उनकी शव यात्रा में क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने हिस्सा लिया और भगवान से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और दुखद घडी में शोकाकुल परिवार को शक्ति प्रदान करने की भगवान से दुआ मांगी। योगेंद्र कुमार गोयल के निधन पर क्षेत्र के लोगों में शौक की लहर दौड गई।
उनके पुत्र दीपक गोयल ने बताया कि उनके पिता योगेंद्र कुमार गोयल को खांसी की शिकायत के चलते 27 अक्टूबर 2020 कोरोना टेस्ट कराया तो रिर्पोट पाजिटिव आई और उन्हें उपचार के लिए मानेसर के नीजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 10 नवम्बर 2020 को उनकी कोरोना रिर्पोट नैगिटिव आ गई। लेकिन उनके स्वास्थ्य में सुधार नहीं हुआ और उन्हें बाढ़सा स्थित एम्स में भर्ती कराया गया। कोरोना के कारण उनके फैफडे काफी प्रभावित हो गए थे। आक्सीजन लेवल भी बढ़ गया था। 21 नवम्बर को सांय के समय एम्स से पारस अस्पताल रैफर के दौरान उनका देहांत हो गया। उन्होंने बताया कि उनके पिता नगरपालिका फर्रुखनगर में करीब दो दशक तक सचिव रहे और 2013 में सेवानिवृति के उपरांत एक वर्ष तक अग्रवाल सभा फर्रुखनगर के अध्यक्ष रहे थे।
नपा के पूर्व सचिव योगेंद्र कुमार गोयल के निधन पर पटौदी के विधायक सत्य प्रकाश जरावता, पूर्व विधायक रामबीर सिंह, किसान नेता राव मानसिंह, जिला परिषद के वाइस चेयरमैन संजीव कुमार, अग्रवाल सभा के संरक्षक डा. विजय गोयल नपा के पूर्व प्रधान ओम प्रकाश गोयल, हरीचंद सैनी, किशन चंद मंगला, पार्षद मुरारी लाल सैनी, पूर्व पार्षद नीरू शर्मा, गर्ल स्कूल के चेयरमैन चंद्रभान सैनी, बिरेंद्र गुप्ता, अश्वनी जैन, नीरज जैन, , डाक्टर दयाराम यादव, पार्षद कप्तान सिंह शर्मा, जय भगवान प्रजापति, सोहन सिंह, जय प्रकाश , नरेश खंडेलवाल, अशोक गोयल, रमेश चंद, सुभाष तायल आदि ने शोक प्रकट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *