शादी में बन-ठन कर जाये पर गलती से भी न भूलें मास्क लगाना, पुलिस काट रही चालान

गुरुग्राम : यदि आपको कोई शादी अटेंड करनी है तो शादी में बन-ठन कर जाये पर गलती से भी मास्क लगाना न भूलें, बस मौका मिलते ही पुलिस चालान काट कर आपको थमा देगी| पुलिस टीमों द्वारा लगातार चैकिंग की जा रही है| चैकिंग के दौरान कुल 05 समारोह स्थल/बैंक्वेट हॉल/मैरिज हॉल/होटल्स इत्यादि में सरकार द्वारा जारी नियमों व निर्देशों की अवहेलना करना पाया जाने पर (मास्क ना पहनने, सामाजिक दूरी ना बनाएं रखने) नियमानुसार चालान किये है ।
गठित पुलिस टीमों द्वारा सरकार द्वारा जारी नियमों व निर्देशों की अवहेलना करने वाले समारोह स्थल/बैंक्वेट हॉल/मैरिज हॉल/होटल्स के मालिकों व आयोजको को आयोजन स्थल पर सेनेटाइजर, मास्क का प्रयोग तथा सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए सख्ती से दिए आदेश व भविष्य में नियमों की उल्लंघना करना पाए जाने पर अभियोग अंकित करके आयोजन स्थल को नियमानुसार सील करने की चेतावनी भी दी गई है।
पुलिस आयुक्त, के के राव के आदेशानुसार गठित की गई गुरुग्राम पुलिस की टीमों ने सरकार द्वारा जारी नियमों व पुलिस आयुक्त, गुरुग्राम के उपरोक्त आदेशों के अनुसार चिन्हित किए गए समारोह स्थल/बैंक्वेट हॉल/मैरिज हॉल/होटल्स में चैकिंग की गई। चैकिंग के दौरान आयोजन स्थानों पर बिना मास्क पाए जाने वाले लोगों के नियमानुसार चालान किए गए व समारोह स्थल/बैंक्वेट हॉल/मैरिज हॉल/होटल्स के मालिक/मैनेजर व आयोजक को चेतावनी देते हुए कहा कि वे आयोजन में सेनेटाइजर उपलब्ध कराना, थर्मल स्कैनर से टेम्परेचर चैक करवाना साथ ही मास्क पहनने व सामाजिक दूरी बनाना सुनिश्चित करें। यदि भविष्य में सरकारी अदेशों/निर्देशो की अवहेलना करना पाया जाने पर नियमानुसार अभियोग अंकित करके आयोजन स्थल को सील कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *