ऑनलाइन स्पा की आड़ में देह व्यापार, सोनू पंजाबन के गिरोह के दो सदस्य धरे

-नोएडा की पुलिस ने किया गिरफ्तार
नई दिल्ली : नाबालिग लड़कियों को देह व्यापार में धकेलने की आरोपी सोनू पंजाबन के गिरोह के दो सदस्यों को उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिला पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। नोएडा पुलिस ने बताया कि इन लोगों पर ऑनलाइन स्पा के नाम पर लोगों से ठगी और लूटपाट करने का आरोप है। सोनू पंजाबन फ़िलहाल दिल्ली की जेल में बंद है।
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि ललित गुप्ता ने थाना सेक्टर-58 में रविवार की रात को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 2 सितंबर को उन्होंने एक वेबसाइट के माध्यम से स्पा के लिए ऑनलाइन बुकिंग की थी और आरोपियों ने उनसे ठगी और लूटपाट की। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही थाना सेक्टर-58 पुलिस ने संजय उर्फ शान तथा अर्जुन नामक दो लोगों को सोमवार को गिरफ्तार किया है।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के फोन के माध्यम से पुलिस को पता चला है कि ये लोग ऑनलाइन स्पा के नाम पर कॉलगर्ल रैकेट चलाते थे तथा लड़की को अकेले लेने आए लोगों के साथ मारपीट कर लूटपाट भी करते थे। पुलिस को पता चला है कि ये बदमाश दिल्ली की जेल में बंद सोनू पंजाबन गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *