ट्रक-ऑटो की टक्कर में चार की मौत आठ घायल

टोहाना: फतेहाबाद के गांव समैन में दोपहर साढ़े 12 बजे के करीब एक ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही ऑटो चालक व एक महिला की माैत हो गई। वहीं दो लोगों ने अस्‍पताल में जाने के बाद दम तोड़ दिया। ऑटो में सवार अन्य 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग पहुंचे। वहां पर मौजूद लोगों का आरोप रहा कि बार बार एंबुलेंस को फोन करने के बावजूद समय पर नहीं पहुंची। घटना के आधे घंटे के बाद एंबुलेंस पहुंची।
घायलों को नागरिक अस्पताल टोहाना में भर्ती करवाया गया। वहीं चार की हालत गंभीर होने पर उन्हें अग्रोहा मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया गया था। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार वीरवार को हिसार जिले के गांव रावलवास के 12 लोग एक ऑटो में सवार होकर नरवाला खंड के गांव ढाबी में किसी की मौत होने पर शोक जताने के लिए जा रहे थे। बताया जा रहा है कि जैसे ही ऑटो गांव समैन के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो आगे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और सड़क किनारे जाकर पलट गया। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। वहीं इस घटना के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हुए और एंबुलेंस व पुलिस को सूचना दी। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है करीब आधे घंटे के बाद एंबुलेंस पहुंची।
सभी घायलों को एंबुलेंस की सहायता से टोहाना के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां 29 साल का ऑटो चालक अजय व 50 साल की सुमित्रा ने दम तोड़ दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल सिंकदर, सुमन, सतपाल व लाली व राजपाल गंभीर रूप से घायल हो गए। इनकी हालत गंभीर होने पर अग्रोहा रेफर कर दिया। इनमें से भी दो ने दम तोड़ दिया इसके अलावा छह अन्य का उपचार टोहाना के अस्पताल में चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *