गुरुग्राम में महिला डिप्टी सीएमओ के साथ पिस्टल के बल पर लूटपाट

गुरुग्राम : पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने जिले की डिप्टी सीएमओ के साथ पिस्टल के बल पर लूटपाट की। बदमाशों ने सेक्टर 47 स्थित घर के पास सुबह पालतू कुत्ते को घुमा रही डिप्टी सीएमओ डा. शशि कटारिया को पिस्टल दिखा सोने की चेन व ब्रेसलेट लूट लिया। जाते वक्त महिला चिकित्सक को लुटेरे धमकी देकर गए कि पुलिस को शिकायत दी तो ठीक नहीं होगा। शशि के पति डा. बीके राजौरा स्वास्थ्य विभाग में निदेशक के पद पर तैनात हैं। वह पहले गुरुग्राम के सीएमओ भी रह चुके हैं।
डिप्टी सीएमओ डा. शशि कटारिया जिला नागरिक अस्पताल में कार्यरत हैं। वह सेक्टर-47 में रहती हैं। बुधवार सुबह करीब 6 बजे अपने घर बाहर अपने कुत्ते को घुमा रही थीं। उसी दौरान टाटा की नेक्सान कार में सवार होकर चार युवक आए। डा. शशि कटारिया के अनुसार कार का नंबर एचआर 27के 8712 था। तीन युवक कार से नीचे उतर गए, चालक कार में बैठा रहा।
बदमाशों ने फौरन डा. शशि कटारिया को गन प्वाइंट पर ले लिया। पिस्टल दिखाकर मोबाइल फोन मांगा। शशि ने मोबाइल फोन उनके पास नहीं होने की बात कही, तो बदमाशों ने उनके गले में पहनी सोने की चेन और हाथ में पहना सोने का ब्रेसलेट छीन लिया। सोने की चेन में रुद्राक्ष भी था।
डा. शशि कटारिया ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया सदर थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। पुलिस का कहना है कि कार के नंबर के आधार पर आरोपितों की पहचान की जा रही है। शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इससे पहले बदमाशों ने सुभाष चौक के पास एक व्यक्ति से मोबाइल छीन लिया था। आशंका जताई जा रही है कि दोनों वारदात कार सवार बदमाशों ने की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *