रोहतक में कोरियर डिलीवरी ब्वॅाय की हत्या

रोहतक : रोहतक के सांपला में ईस्माइला-गिझी मार्ग पर ईंट-पत्थरों से बुरी तरह सिर कुचलकर कोरियर डिलीवरी ब्वॅाय की हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम मंगलवार की रात दिया गया। सांपला थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश या प्रेम-संबंध के कारण हो सकते हैं।
ईस्माइला रेलवे फाटक के साथ खेत में जाने वाले कच्चे रास्ते पर हरदेवा के खेत में मंगलवार सुबह राहगीरों ने करीब 30 वर्षीय युवक का शव पड़ा देखा। युवक का सिर ईट-पत्थरों से कुचल रखा था। खून से लथपथ चेहरा भी पहचान में नहीं आ रहा है। हत्यारोपियों का मकसद युवक की शिनाख्त छिपाने का रहा होगा। हालांकि बाद में मृतक की शिनाख्त ईस्माइला निवासी 25 वर्षीय मनेंद्र पुत्र जयपाल उर्फ पप्पू के रूप में हुई है। शिनाख्त चाचा मुकेश ने की। उसने बताया कि मनेंद्र दिल्ली एयरपोर्ट पर कोरियर कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय के तौर पर नौकरी करता था।
पुलिस के मुताबिक मनेंद्र भैया-दूज पर घर से बिना किसी को बताए अपनी अपाचे बाइक से गया था। बताया जाता है कि मनेंद्र पवन व एक अन्य युवक के साथ गया था। दो बहनों का इकलौता भाई था और अविवाहित था। मां नरेश की चार और पिता जयपाल की 17 साल पहले मौत हो चुकी है। वह गांव में अपने चाचा रोहतास के पास रहता था। बड़ी बहन सुमन और छोटी अनु है, जो भैया-दूज पर तिलक भी नहीं लगा सकी थी। जिस दिन से गायब था, उसी दिन से मोबाइल भी बंद था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *