गुरुग्राम में संदिग्ध हालत में मृत मिले दो दोस्त

गुरुग्राम: खेड़कीदौला इलाके में हल्दीराम रेस्टोरेंट के पीछे कुछ दूरी पर दो युवकों का शव बुधवार सुबह मिला। घटनास्थल के नजदीक ही इनकी बाइक क्षतिग्रस्त मिली, इससे लगता है कि मामला सड़क हादसे का है लेकिन एक युवक के शरीर पर एक भी कपड़ा न होने से हत्या का भी अंदेशा जताया जा रही है। स्थानीय थाना पुलिस ने दोनों एंगल को ध्यान में रखकर जांच शुरू कर दी है।
मरने वालों की पहचान देवीलाल कालोनी में किराये पर रहकर एक निजी कंपनी में काम करने वाले मूल रूप से बिहार के सिवान जिले के गांव श्यामपुर निवासी 23 वर्षीय धीरज एवं शिवाजी पार्क में किराये पर रहने वाले मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के गांव करेला निवासी 22 वर्षीय समीर के रूप में हुई। समीर भी एक निजी कंपनी में काम करते थे।
बुधवार दोपहर पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजनों को सौंप दिए गए। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा है। प्रारंभिक रिपोर्ट में चोट लगने से दोनों की मौत बताई गई है। दोनों के सिर व पैर में चोट है। बताया जाता है कि दोनों मंगलवार देर रात शिकोहपुर की तरफ से आ रहे थे। वहां पर दो अन्य युवकों के साथ दोनों ने शराब पी थी। दो वहीं रह गए थे।
धीरज के शरीर पर एक भी कपड़ा न होने से उसके परिजनों को सड़क हादसे की थ्योरी पर संदेह है। उनका कहना है कि मामले की हर एंगल से जांच की जाए ताकि सच्चाई सामने आ सके। यदि सड़क हादसा था फिर शरीर पर कपड़े क्यों नहीं। धीरज के रिश्तेदार सूरज कहते हैं क्षतिग्रस्त बाइक से कुछ दूरी पर धीरज का शव था। वह भी बिना कपड़े के। समीर के दोस्त अभिषेक का भी कहना है कि मामले की बारीकी से जांच की जाए।
खेड़कीदौला थाना प्रभारी विशाल का कहना है कि दोनों ने शराब पी रखी थी। शराब के नशे में ही हादसा हुआ। जहां तक बात धीरज के शरीर पर कपड़े न होने की तो ऐसा लगता है कि हादसे में पैर की हड्डी टूटने के बाद वह काफी देर तक तड़पा था। तड़प में उसने कपड़े निकाल दिए थे। वह अपने आपको घसीटता हुआ कुछ दूरी तक ले गया था ताकि कोई उसकी आवाज सुनकर सहायता कर सके। ऐसे मामले पहले भी कई सामने आए हैं। समीर की मौत हादसा होने के साथ ही हो गई थी। वैसे छानबीन की जा रही है। जल्द ही पूरी सच्चाई सामने लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *