निकिता हत्याकांड : वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से तीनों आरोपियों की सुनवाई

फरीदाबाद। छात्रा निकिता तोमर हत्याकांड में सोमवार को दोनों पक्षों के वकीलों की बहस हुई। दो साल पहले हुए अपहरण की दोबारा से जांच और निकिता की हत्या के केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने को लेकर सुनवाई हुई थी। वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से तीनों आरोपियों को सुनवाई में शामिल किया गया। दोनों पक्षों के वकीलों की बहस सुनने के बाद न्यायाधीश ने फैसला मंगलवार तक के लिए सुरक्षित रख लिया है।
निकिता हत्याकांड मामले की सुनवाई सोमवार को दोपहर बाद शुरू हुई। इस दौरान आरोपी पक्ष की तरफ से कहा गया कि उन्हें सीसीटीवी की फुटेज पूरी नहीं मिली है। साथ ही उन्हें उपलब्ध कराई गई चार्जशीट की कॉपी में कुछ पेज धुंधले हैं। इसके बाद आरोपी पक्ष के वकील अनीस खान को कुछ पेजों की फोटो कॉपी दोबारा दी गई। सीसीटीवी की फुटेज दूसरी पेन ड्राइव में मौजूद थी। इसके अलावा आरोपी पक्ष के वकील ने कुछ बिंदुओं पर दोबारा से जांच की मांग की।
इस पर अभियोजन पक्ष के वकील एदल सिंह रावत ने कहा कि यह जांच को लंबी खींचने के लिए कहा जा रहा है। न्यायालय में सुनवाई अभी पूरी तरह से शुरू भी नही हुई है और आरोपी पक्ष जांच पर सवाल उठा रहे हैं। दोनों पक्षों की बात को सुनने के बाद लिखित पत्र को न्यायाधीश राकेश कादयान ने अपना फैसला मंगलवार तक सुरक्षित रख लिया है। माना जा रहा है कि मंगलवार को कोर्ट इस मामले में अपना फैसला सुना सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *