पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में करदी अपने ही पिता की हत्या

नई दिल्ली : दिल्ली के उत्तम नगर में युवक ने पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में अपने पिता की गला घोटकर हत्या कर दी। उत्तम नगर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बेटे 24 वर्षीय अवधेश को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, 60 वर्षीय दिलीप के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिलीप परिवार के साथ ओम विहार, उत्तम नगर में रहता था। परिवार में बेटा अवधेश, बहू और अन्य सदस्य हैं। दिलीप इलाके में ही सब्जी की रेहड़ी लगाता था और अवधेश मजदूरी करता था। शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि ओम विहार इलाके में बेटे ने अपने पिता की चुन्नी से गला घोटकर हत्या कर दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि दिलीप अचेतावस्था में वहां पड़ा हुआ था। पुलिस उसे लेकर अस्पताल गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बेटे अवधेश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे शक था कि उसके पिता के उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। हालांकि पुलिस अधिकारी का कहना है जांच के बाद ही सबकुछ साफ हो पाएगा। पुलिस मृतक और आरोपी की पत्नी के फोन की सीडीआर डिटेल निकालकर जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *