गुरुग्राम में शादी का झांसा देकर फरीदाबाद की युवती से रेप

गुरुग्राम : फरीदाबाद की युवती को शादी का झांसा देकर गुड़गांव में रेप का मामला सामने आया है। युवती का कहना है कि आरोपित उसके पड़ोस में ही रहता है। 17 अगस्त को उसने गुड़गांव के होटल में ले जाकर रेप किया। फरीदाबाद पुलिस की ओर से आई जीरो एफआईआर पर अब सिटी थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की है।
पुलिस के अनुसार, शिकायत देने वाली 30 साल की युवती मूलरूप से यूपी के बलिया की रहने वाली है। काफी समय से वह परिवार के साथ फरीदाबाद में रहती है। साल 2016 में पड़ोस में रहने वाले इजहारूल से दोस्ती हो गई। दोनों में प्यार हो गया और युवक ने शादी का वादा किया। लेकिन वह काफी समय तक टरकाता रहा। आखिरकार परिवार ने युवती की शादी किसी दूसरे युवक से करा दी, लेकिन कुछ महीने पहले आरोपित खुद ही पीड़िता की ससुराल पहुंच गया।
साथ ही पीड़ित के पति को अपने अफेयर के बारे में बता दिया। जिसके बाद पति ने पीड़िता को घर से निकाल दिया। युवती फिर अपनी मां के पास आकर रहने लगी। कुछ दिन बीतने पर आरोपित फिर से युवती से बात कर शादी का वादा करने लगा। इसी क्रम में 17 अगस्त को वह गुड़गांव के अग्रवाल धर्मशाला चौक के पास एक होटल में युवती को ले गया। वहां उससे रेप किया।
युवती ने विरोध जताया तो शादी का भरोसा दिया जिससे युवती चुप हो गई। लेकिन अब फिर शादी से इनकार कर दिया तो कुछ दिन पहले युवती ने फरीदाबाद पुलिस को शिकायत दी। फरीदाबाद के पल्ला थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर केस की फाइल गुड़गांव पुलिस को भेज दी। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि सिटी थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *