नौकरियों में 75 प्रतिशत आरक्षण देकर डिप्टी सीएम ने युवाओं से किए वायदे को पूरा किया

-जजपा कार्यकर्ताओं ने सरकार के फैसले पर लड्डू बांटकर जताई ख़ुशी
गुरुग्राम : हरियाणा में प्राइवेट नौकरियों में प्रदेश के युवाओं को 75 फीसदी आरक्षण देने का इतिहासिक फैसला लागू करवा कर उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने चुनाव में जनता से किए वायदे को पूरा किया । भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार के इस फैसले से प्रदेश के युवाओं में ख़ुशी की लहर है इस बिल के लागू होने से प्रदेश के युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार के अपार विकल्प मिल सकेंगे । और वो प्रदेश के विकास में अपना योगदान दे पाएंगे यह बात जिला अध्यक्ष ऋषि राज राणा ने डाकखाना चौक गुरुग्राम में कार्यकर्ताओं को मिठाई बांटकर बधाई देते हुए कही कार्यक्रम में जिला गुरुग्राम के विभिन्न गांवों से इनसो व जजपा कार्यकर्ता विभिन्न गांवों से पहुंचे ।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनंतराम तंवर ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान प्रदेश के युवाओं को निजी क्षेत्र में नौकरियों में 75 प्रतिशत देने का वायदा किया था अब गठबंधन सरकार बनने पर उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने इस आरक्षण बिल को विधानसभा में पास करवा कर विपक्ष की बोलती बंद कर दी है । उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार उपलब्ध करने के लिए प्रदेश सरकार पूरी तरह प्रतिबद्ध है उप मुख्यमंत्री ने प्रदेश के युवाओं को दीपावली पर शानदार उपहार दिया है जजपा नेता ने कहा कि हमारी पार्टी ने जो भी वायदे किए है उन सभी वायदों को आने वाले समय में पूरा किया जाएगा।
इस अवसर पर पूर्व विधायक गंगाराम, सुबे सिंह बोहरा , महेश चौहान, नरेश सहरावत, सुरेन्द्र ठाकरान, रविन्द्र कटारिया, विक्रम सहरावत, राकेश बिलासपुर, कोकी, महेश राठी, सन्नी कटारिया, डॉक्टर सौरभ , विनेश गुर्जर, विक्रम छोक्कर, रतन लाल शर्मा, अशोक धारीवाल, अख्तर अली , सुरेन्द्र गुलिया, तेज राव, सतीश राघव, कुलदीप गढ़ी, दीपक यादव, पवन, मोहित तंवर, कपिल शौक़ीन सहित कई युवा साथी मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *