दिल्ली में रईसजादों का तांडव, सिपाही को कार से कुचला

नई दिल्ली : जन्मदिन के बहाने आधी रात को बीएमडब्ल्यू कार में हुड़दंग कर रहे रईसजादों को जब पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो गुस्साए युवकों ने पहले तो सिपाही को टक्कर मारी फिर कार से कुचलकर उसकी दोनों टागें तोड़ दीं। घटना दिल्ली के सरिता विहार इलाके की है। घटना के बाद से दोनों आरोपी युवक फरार हैं।
जानकारी के अनुसार, राजधानी में मंगलवार देर रात बीएमडब्ल्यू कार में शोर मचाकर जन्मदिन मना रहे हैं दो लड़कों को पुलिस द्वारा रोके जाने पर गुस्साए युवकों ने ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही को बीएमडब्ल्यू कार से टक्कर मार दी गई, जिसमें सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया है और उसकी दोनों टांगें टूट गईं।
घायल हालत में सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस संबंध में पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है और आरोपी युवक अभी फरार बताए जा रहे हैं।
डीसीपी (साउथ-ईस्ट जिला) आर.पी. मीणा ने बताया कि सिपाही जितेन्द्र और सिपाही अंकुर मंगलवार देर रात बाइक पर गश्त कर रहे थे। लगभग 12:05 बजे दोनों सरिता विहार की एच पॉकेट मार्केट पहुंचे, जहां उन्होंने देखा कि पीएनबी एटीएम के पास एक बीएमडब्ल्यू कार संख्या HR51 BU 0059 खड़ी थी। इस कार पर एक केक रखा हुआ था और कुछ लड़के वहां पर शोर मचा रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *