हरियाणा में बनियान में डिवायस के साथ परीक्षा देता धरा गया ‘मुन्ना भाई’

हिसार : हिसार के परीक्षा केन्द्र राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, गंगवा में आज विशेष जांच दस्ते ने बनियान में डिवायस के साथ एक परीक्षार्थी को पकड़ा, जिसकी सूचना हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी मुख्यालय को दी गई। बोर्ड मुख्यालय ने अपराधी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए।
विशेष जांच दल अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि बोर्ड द्वारा आयोजित करवाई जा रही डीएड परीक्षा के दौरान परीक्षा केन्द्र राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय गंगवा का निरीक्षण किया गया, जिसमें एक विद्यार्थी पर संदेह हुआ। तदुपरांत उक्त विद्यार्थी का परीक्षा केन्द्र से बाहर लाया गया, ताकि दूसरे विद्यार्थियों को किसी प्रकार की दिक्कत का सामना ना करना पड़े।
जांच अधिकारी ने बताया कि उक्त विद्यार्थी की तलाशी लेने पर एक माचिस की डिबिया जैसा कुछ उनके हाथ लगा, जिस पर गहन पूछताछ में सामने आया कि यह एक डिवायस है और इसमें एक सिम भी लगा हुआ है। उन्होंने बताया कि जब बनियान को उतार कर देखा गया तो उस डिवायस की वायरिंग पूरे बनियान में फैली हुई थी, जिसकी जानकारी बोर्ड मुख्यालय को दी गई और बोर्ड के आदेशों पर विद्यार्थी पर मुकदमा दर्ज करवाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *