गुरुग्राम में चोरों का आंतक, पूर्व मंत्री सहित पांच के खंगाले घर

गुरुग्राम : साइबर सिटी में चोरों ने आंतक मचाया हुआ है। बीत 24 घंटे में पूर्व मंत्री के घर समेत पांच घरों में चोरी कर लाखों रुपये की ज्वेलरी और नगदी चोरी की गई। पुलिस ने सभी घटनाओं में विभिन्न थानों में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
इनमे पूर्व मंत्री धर्मबीर गाबा के सेक्टर-15 पार्ट दो में स्थित बंद पड़े मकान में चोर एंटीक सिक्के चोरी कर ले गए। पूर्व मंत्री ने पुलिस को बताया कि वह सेक्टर-15 पार्ट-1 में रहते हैं। उनका एक मकान न्यू कॉलोनी में है। यह मकान काफी समय से बंद पड़ा हुआ है। इसमें कुछ एंटीक सिक्के रखे हुए थे, जिसे कोई व्यक्ति चोरी कर ले गया ।
पालम विहार थाना पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-23ए निवासी जयकिशन ने बताया कि 29 अक्तूबर को वह परिवार सहित अपनी बेटी के ससुराल गए हुए थे। एक नवंबर को जब वापस लौटे तो उनकी बहु के कमरे का ताला टूटा हुआ था। कमरे में रखा सामान बिखरा हुआ था। चोर घर में रखे करीब 7 हजार रुपये नकद, 35 तोले सोने चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया।
सेक्टर-9ए थाना पुलिस को दी शिकायत में अलवर राजस्थान निवासी सुरेश कुमार ने बताया कि उसने देवीलाल कॉलोनी में परचून की दुकान खोली हुई है। रविवार की शाम करीब चार बजे दो युवक शैम्पू के दो पाउच लेने के लिए आए थे। जब वह शैम्पू लेने के लिए अंदर गया तो युवकों ने उसकी दुकान में रखा मोबाइल चोरी कर ले गए।
गांव बसई निवासी भीम सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने प्लॉट में भैंसे बांधी हुई हैं। 31 अक्तूबर को जब वह प्लॉट में गया तो यहां ताला टूटा था। प्लॉट में बांधी हुई चार भैंसे गायब थी। सेक्टर-9ए थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।
इसी तरह सेक्टर-14 निवासी अनिल नारंग ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 31 अक्टूबर की सुबह वह अपनी पत्नी के साथ सैर करने गए थे। इस दौरान घर पर बच्चे सोए हुए थे। तभी एक व्यक्ति उनके घर में घुसा और कमरे में रखे दो लैपटॉप व पर्स लेकर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *