मनमानी नहीं करने दी तो कह दिया तलाक़ ! तलाक़ ! तलाक़ !

फ़िरोज़पुर झिरका : क्षेत्र के एक गांव में अप्राकृतिक सम्बन्ध स्थापित करने का विरोध करने पर पति ने दो बच्चों की मां पत्नी को तीन तलाक देकर सम्बंध विच्छेद कर लिया। पीड़ित महिला ने इस मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नाम शिकायत भेज कर अपने पति के खिलाफ सख्त कार्यवाई करने की मांग की है।
पीड़ित महिला ने सीएम मनोहर लाल के नाम भेजी शिकायत में न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि उसकी शादी वर्ष 2010 में गोपालगढ़ जिला भरतपुर निवासी अली हुसैन पुत्र जान मोहम्मद के साथ मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार हुई थी। महिला के अनुसार उसका पति व उसका परिवार दहेज कम बता कर बार-बार प्रताड़ित करते थे।
इस बीच मेरे दो बच्चे पैदा हो गए, लेकिन पति व उसके परिवार का जुल्म मेरे प्रति कम नहीं हुआ। महिला ने बताया की दो माह पहले वह मजबूर हो कर अपने मायके आ गई। उसके बाद 2 सितम्बर को उसका पति मेरे मायके आया और परिवार के लोग खेतों में होने के कारण एकेली देखकर मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा।
मेरे मासिक धर्म आने की बात कहने के बाद जबरन अप्राकृतिक सम्बन्ध स्थापित किया। इससे वह पूरी तरह से टूट गई। परन्तु पति दुबारा करने लगा तो मेरे मना करने पर उसने तीन तलाक देकर हमेशा के लिए पति पत्नी के सम्बंध विच्छेद कर ससुराल के दरवाजे बंद कर लिए। इस सम्बंध में झिरका थाना प्रभारी सत्य प्रकाश ने बताया कि मेरे संज्ञान में यह मामला नहीं है। यदि किसी भी एजेंसी या स्वयं महिला की ओर से शिकायत आएगी तो तुरंत आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *