हरियाणा में बैंक से दिनदहाड़े लूट लिए 7 लाख 11 हजार 331 रुपये

झज्जर : हरियाणा में एक बड़ी लूट का मामला सामने आया है। झज्‍जर के माछरौली गांव के मुख्य मार्ग पर स्थित पंजाब नैशनल बैंक में करीब 11 बजे दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए पांच हथियारबंद बदमाश 7 लाख 11 हजार 331 रुपये की नकदी लूट कर फरार हो गए। बैंक के बाहर गनमैन की बंदूक को छीनने के बाद वे भीतर जा घुसे। जिसके बाद फायरिंग करते हुए दहशत फैलाने का काम किया।
प्रारंभिक जानकारी में अभी कैश की पूरी डिटेल नहीं मिल पाई है। वे करीब 6 से सात मिनट तक बैंक में ही रहे। अनुमान के मुताबिक बैंक में 20 ग्राहक और स्टॉफ मौजूद था। जिनके सामने इस वारदात को अंजाम दिया गया। दिन-दहाड़े की इस घटना की सूचना के बाद माछरौली थाना पुलिस मौके पर मौजूद है। जांच की जा रही है।
पुलिस के स्तर पर क्षेत्र में नाकाबंदी करा दी गई है। लूट में बड़ी बात ये है कि आरोपित सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। बदमाशों ने बैंक के सुरक्षा गार्ड की पिस्‍तौल भी छीन ली तो वहीं वहां मौजूद लाेगों को आराम से बैठने काे कहा। स्‍टाफ ने भी माहौल भांपते हुए अपने हाथ उपर कर लिए। महज एक मिनट में बदमाशों ने वारदात कर लूट कर ली। पुलिस ने फुटेज लेकर पुलिस नाकों पर भी अलर्ट जारी कर दिया है तो साथ ही टीमें बनाकर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। खुद एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले में पुलिस सक्रिय रूप से भागीदारी कर रही है और जल्‍द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *