फरीदाबाद में CPL (The Caribbean Premier league) 20-20 मैच पर सट्टा

-क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते 5 आरोपी रंगे हाथ गिरफ्तार
-आरोपियों के कब्जे से मौके पर 1लारव 4 हजार रुपए नगद बरामद किए।
फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 प्रभारी विमल की टीम ने क्रिकेट सटोरियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 5 आरोपियों को CPL league पर पैसा लगाते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।
एसीपी धारणा यादव ने बताया कि सेक्टर 30 की टीम ने जितेंद्र, प्रवीण उर्फ घोसी, गौरव उर्फ टिंकू, नीरज कुमार उर्फ हनी, दिविज उर्फ हनी को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी एनआईटी एरिया फरीदाबाद के रहने वाले हैं। क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने आरोपियों के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला थाना सूरजकुंड में दर्ज कराया है।
आरोपी CPL ( The Caribbean Premier League) 20-20 मैच पर सट्टा खेल रहे थे। आरोपी जमाइका vs सेंट किट की टीम के बीच चल रहे क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे थे। पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि आईपीएल मैचों में देरी के कारण कैरीबियन प्रीमीयर लीग के मैच के दौरान रोजाना लाखों रुपए दांव पर लगाए जा रहे हैं।
एसीपी क्राइम अनिल यादव ने बताया कि पिछले तीन चार महीने से आरोपी जगह बदल बदल कर सट्टा खेलने का काम कर रहे थे। पुलिस ने मौके से आरोपियों के कब्जे से ₹104000 रुपए नगद, 4 लैपटॉप, 11 मोबाइल फोन, 1 एलईडी टीवी, सट्टा स्लिप, सेटअप बॉक्स बरामद किया है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *