सब्जी उधार नहीं दी तो मार दिया चाकू

सोहना : सब्जी उधार न देने पर एक रेहड़ी संचालक ने दूसरे पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में चाकू चेहरे पर जा लगा। जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। पीड़ित को नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां से डॉक्टरों ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया। मामले में नामजद आरोपी के खिलाफ तहरीर दी गई है।
रविवार की रात करीब नौ बजे शहर के दमदमा मोड़ पर वार्ड-19 मंगलनगर कॉलोनी निवासी सुनील ने रोजाना की तरह से अपनी सब्जी की रेहड़ी लगाई थी। उसके साथ ही मध्यप्रदेश के मूलनिवासी रामकुमार ने भी अपनी रेहड़ी लगाई थी। सुनील ने बताया कि रामकुमार उसके पास आया और पास में बने शोरूम पर लगे सुरक्षा गार्ड को उधार सब्जी देने को कहने लगा। उसने सब्जी उधार देने से मना कर दिया। इस दौरान रामकुमार ने उसे गालियां दी। वहां पर उसके छोटे भाई ने भी गालियां सुन लीं। जिसको लेकर उसके भाई व रामकुमार के बीच गाली-गलौज हो गई। जिनका बीच-बचाव करने के बाद उसने अपने भाइयों को घर भेज दिया।
आरोप है कि करीब पांच मिनट के बाद रामकुमार दोबारा से उसकी रेहड़ी पर आया और अपनी पेंट की जेब में रखकर लाए चाकू से जानलेवा हमला कर दिया, लेकिन उसने रामकुमार के चाकू से अपनी गर्दन को बचाते हुए उसे रोकना चाहा, चाकू उसके चेहरे पर जा लगा। चाकू से उसके चेहरे पर गहरा जख्म बन गया। वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। इसके बाद राजकुमार मौके से फरार हो गया। हालांकि, उसने जिस चाकू से जानलेवा हमला किया था। वो वहीं गिर गया। खून से लहूलुहान सुनील को नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया। जहां से चिकित्सकों ने दिल्ली रेफर कर दिया। वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *