बेहतर समाज के निर्माण में मीडिया की भी अहम भूमिका: पंकज डावर

-सिविल लाइन में निर्माणाधीन प्रेस क्लब परिसर में पहुंचे पंकज डावर
गुरुग्राम: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंकज डावर शनिवार को सिविल लाइन में निर्माणाधीन प्रेस क्लब परिसर पहुंचे। जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन गुरुग्राम के प्रधान संजय यादव समेत अन्य पदाधिकारियों, सदस्यों की ओर से उनका स्वागत किया गया।
इस अवसर पर पंकज डावर ने कहा कि मीडिया की भूमिका हर दौर में महत्वपूर्ण रही है। बेहतर समाज के निर्माण में मीडिया की अहम भूमिका है, इसे नकारा नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि पक्ष और विपक्ष के बीच मीडिया अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाता है। मीडिया की स्वतंत्रता बनी रहनी चाहिए, ताकि समाज के हर वर्ग का आवाज मीडिया के माध्यम से उठाई जा सके। पंकज डावर ने कहा कि गुरुग्राम में प्रेस क्लब का पहली बार निर्माण हो रहा है, यह सबके लिए खुशी की बात है। एक छत के नीचे मीडिया के साथियों से रूबरू होकर अपनी बात यहां रखी जा सकती है। उन्होंने प्रेस क्लब के निर्माण में एक लाख की राशि का चेक देते हुए कहा कि प्रेस क्लब के निर्माण रूपी हवन-यज्ञ में उनकी यह आहुति है।
इस अवसर पर एसोसिएशन के प्रधान संजय यादव ने कहा कि जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के प्रयासों से गुरुग्राम में पहली बार प्रेस क्लब का निर्माण हो रहा है। इसके निर्माण में सभी की सराहनीय भूमिका है। सबके प्रयासों से यह भवन बनकर तैयार हुआ है। इस अवस पर वरिष्ठ उपप्रधान दीपक आहूजा, उपप्रधान राज वर्मा, उपप्रधान धर्मबीर शर्मा, महासचिव सोनू यादव, सचिव बागीश झा, सहसचिव देवेंद्र भारद्वाज, कार्यालय सचिव संजय चौहान व प्रवक्ता संजय कुमार मेहरा सहित एसोसिएशन के कई सदस्य मौजूद रहे।