सप्ताह में एक दिन कार्यालय जरूर आएं कार्यकर्ता : ओमप्रकाश धनखड़

-प्रदेश अध्यक्ष ने गुरुग्राम स्थित प्रदेश कार्यालय में विधिवत बैठना शुरु किया।
-प्रदेश अध्यक्ष ने लगातार 4 घंटे तक कार्यकर्ताओं का सुख-दुख जाना
-सप्ताह में एक दिन गुरुग्राम स्थित प्रदेश कार्यालय में बैठेंगे धनखड़
गुरुग्राम : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने मंगलवार को नव निर्मित कार्यालय में विधिवत रूप से ज्वाइन किया। अब वे सप्ताह में एक दिन गुरुग्राम स्थित प्रदेश कार्यालय में बैठेंगे। इस कार्यालय में बैठकर हर सप्ताह कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर पार्टी की गतिविधियों पर चर्चा तो करेंगे ही, उनके सुख-दुःख भी साझा करेंगे। ज्ञात रहे कि गत 14 अप्रैल राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरु कमल नाम के इस भाजपा कार्यालय का उद्घाटन किया था, जिसके बाद आज से प्रदेश अध्यक्ष ने विधिवत कार्यालय भवन में स्थित अपने आफिस में बैठना शुरु किया। उन्हें ज्वाइन कराने के लिए सैकड़ों कार्यकर्ता पहुंचे।
ओमप्रकाश धनखड़ ठीक लगभग सवा ग्यारह बजे भाजपा कार्यालय पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले बाबा भीमराव अंबेडकर सभागार में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह कार्यालय केंद्रीय कार्यालय की तर्ज पर बडे़ ही अनुशासित तरीके से पार्टी की हर गतिविधियों को सफलतापूर्वक पूर्ण करेगा। उन्होंने यहां बैठने वाले पार्टी पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि हर पदाधिकारी को सप्ताह में एक बार यहां जरूर बैठना चाहिए।
उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यालय भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए संस्कार स्थल है, इसलिए सप्ताह में एक दिन कार्यकर्ताओं को भी अपने इस कार्यालय में जरूर आना चाहिए। कार्यालय में कार्यकर्ताओं को बहुत कुछ सीखने को मिलेगा, जिससे वे पार्टी के सभी कार्यों को तो बेहतर तरीके से करेंगे ही, साथ ही उनका व्यक्तित्व विकास भी होगा।
संबोधन के बाद सभागार से चलकर ओपी धनखड़ फर्स्ट फ्लोर पर स्थित अपने कार्यालय में पहुंचे। यहां प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा, प्रदेश सचिव समय सिंह भाटी, प्रदेश सह मीडिया प्रमुख अरविंद सैनी, गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद, प्रदेश प्रवक्ता सूरजपाल अम्मू, रमन मलिक, पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर एवं प्रदेश सह प्रवक्ता यशपाल बत्रा, चरखी दादरी के प्रभारी कमल यादव, बोधराज सिकरी, जिलाध्यक्ष गार्गी कक्कड़, रेवाड़ी जिलाध्यक्ष हुकुम सिंह यादव, एनजीओ प्रकोष्ठ की संयोजक स्वाति यादव एवं सोहना के पूर्व विधायक तेजपाल तंवर, आईटी प्रमुख अरुण यादव, जिला महामंत्री मनीष गाडोली, महेश यादव आदि नेताओं की मौजूदगी में प्रदेश अध्यक्ष ने विधिवत इस कार्यालय का कार्यभार संभाला।
प्रदेश अध्यक्ष ने लगातार 4 घंटे तक कार्यकर्ताओं का सुख-दुख जाना
प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ कार्यालय ज्वाइन करने के उपरांत पहले ही दिन लगातार 4 घंटे तक कार्यकर्ताओं से मिले। सभी कार्यकर्ताओं को एक एक कर बुलाया गया। यहां सभी की बातें धनखड़ ने धैर्यपूर्वक सुनी। सभी को पार्टी के लिए समर्पित कार्यकर्ता बताते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वे हरेक कार्यकर्ता के लिए हर समय उपलब्ध हैं।