गैंगवार से दहली दिल्ली !

-दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में दिनदहाड़े गैंगवार
-वकील के भेष में आए शूटर्स ने कोर्ट रूम में घुसकर मारी गैंगस्टर को गोली
-पुलिस के जवाबी एनकाउंटर में दोनों हमलावर हुए ढेर
गुरुग्राम : देश की राजधानी दिल्ली का रोहिणी कोर्ट शुक्रवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा जब यहाँ दिनदहाड़े हुई गैंगवार और चली ताबड़तोड़ गोलियां । वकील के भेष में आए दो हथियारबंद बदमाशों ने कोर्ट रूम में पहुंचकर गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ़ गोगी पर गोलियां चला दी जिसे पेशी पर लाया गया था। जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कुछ अन्य घायल भी हो गए। इसके बाद हरकत में आई दिल्ली पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में दोनों शूटर्स को भी एनकाउंटर में ढेर कर दिया। पता चला है कि कोर्ट रुम में जज के सामने बदमाशों ने जितेंद्र मान उर्फ गोगी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। पुलिस ने तीनों शवाें को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर शुरू कर दी जांच साथ ही रोहिणी कोर्ट की सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई है।
पुलिस के मुताबिक गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ़ गोगी अपराध जगत में एक बड़ा नाम था, जिस पर कई केस चल रहे हैं। माना जा रहा है कि बदला लेने के लिए उस पर फायरिंग की गई थी। दरअसल गोगी को रोहिणी कोर्ट रूम 207 में एनडीपीएस के एक मामले में पेशी के लिए लाया गया था। कोर्ट में मामले की सुनवाई चल रही थी कि वकील की पोशाक पहने दो हमलावरों ने गोगी पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। बताया जाता है कि गोगी को तीन से चार गोलियां लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जवाबी कार्रवाई में दिल्ली पुलिस ने भी दोनों हमलावरों पर गोली चलाई। जिसमें उन दोनों हमलावरों की भी मौत हो गई।
पता चला है कि गैंगवार के दौरान एक महिला वकील के पैर में भी गोली लगी है वही कुछ अन्य भी घायल हुए है। वारदात के पीछे गैंगवार बताया जा रहा है। जिसमें गोगी के विरोधी टिल्लू ताजपुरी गैंग के बदमाशों का हाथ होने की आशंका पुलिस जता रही है। टिल्लू ताजपुरी गैंग का गोगी के साथ दुश्मनी बहुत पुरानी बताई जाती है। दिनदहाड़े कोर्ट में अंधधुन्ध फायरिंग के बाद लोग स्तब्ध है वहीं रोहिणी कोर्ट की सुरक्षा पर सवालिया निशान उठे हैं। यहाँ बता दें कि कुख्यात गोगी रोहिणी जेल नंबर 2 के हाई रिस्क वार्ड में बंद था। गोगी को स्पेशल सेल ने पिछले साल मार्च में बहुत मुश्किल से गुरुग्राम से पकड़ा था जब उस समय उस पर साढ़े 6 लाख का इनाम था। सूचना मिली है दिल्ली पुलिस जल्दी ही मामले से जुडी अन्य जानकारी मीडिया से साँझा करेगी |