हरियाणा में सूटकेस में युवती की डेड बॉडी, माइनर में तैरता मिला सूटकेस

सिरसा : डिंग थाना पुलिस ने गांव फूलकां में वन मंदोरी माइनर में सूटकेस में युवती का शव बरामद किया है। शुक्रवार शाम को ग्रामीण ने माइनर में सूटकेस बहता हुआ देखा, जिसके बाद डिंग थाना पुलिस को सूचना दी। डिंग थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने मौके पर पहुंच कर सूटकेस खुलवाया तो उसमें से युवती का शव बरामद हुआ। पुलिस ने अंदेशा जताया है कि युवती की गला घोंटकर हत्या की गई है। गले पर रस्सी या तार से खिंचने के कारण निशान पड़े हुए हैं। अंदेशा है कि हत्या के बाद शव को तुरंत सूटकेस में डाला गया और बाद में नहर में फेंक दिया।
पुलिस द्वारा माइनर से बरामद सूटकेस नया है। अमेरिकन डिलाइट लिखे नीले रंग के सूटकेस के नीचे प्लास्टिक के पहिए लगे हैं। पुलिस को संदेह है कि वारदात को अंजाम देने के लिए पहले सूटकेस खरीदा गया और बाद में युवती की हत्या कर उसे सूटकेस में डाल दिया गया। मृतका के दोनों पांव मुड़े हुए हैं। शव को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि करीब 6 से 10 घंटे पहले वारदात को अंजाम दिया गया है। सूटकेस में बरामद युवती की उम्र करीब 25 से 30 वर्ष के लगभग है। युवती के लाल रंग का सूट व तांबे रंग की सलवार पहनी हुई है। नाक व कानों में छोटी बालियां पहनी हुई है।
मृतक युवती की पहचान के लिए पुलिस ने शव को नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया है। इसके साथ ही आसपास के गांवों में भी सूचना दी गई है और सोशल मीडिया के माध्यम से भी युवती की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। हत्या किए जाने की आशंका है। गले पर निशान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *