आईएमटी इंडस्ट्रियल एसोसिएशन मानेसर ने नवनियुक्त डीसीपी नितिका गहलोत का किया स्वागत

गुरुग्राम : आईएमटी इंडस्ट्रियल एसोसिएशन मानेसर ने नवनियुक्त डीसीपी नितिका गहलोत का स्वागत किया| आईएमटी इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के अध्यक्ष पवन यादव ने वर्तमान पुलिस व्यवस्था पर अपने विचार व्यक्त किए।
टोल प्लाजा से संबंधित मुद्दों से संबंधित क्षेत्र की तुच्छ मुद्दों से, यह मैडम डीसीपी के ध्यान में लाया गया था कि टोल प्लाजा परिचालन मुद्दा एक महत्वपूर्ण है और जिस पर तत्काल ध्यान और कार्रवाई की आवश्यकता है। U- टर्न को हटाने पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, ऑपरेशनल दक्षता MCEPL की प्राथमिकता होगी जो डीसीपी भी सहमत थे।
इस क्षेत्र में अनधिकृत और अनियोजित पार्किंग से संबंधित मुद्दे पर भी चर्चा की गई, जिसमें एचएसआईआईडीसी व पुलिस इस क्षेत्र में पहले से ही सक्रिय है लेकिन फिर भी कई जगह पर जाम की व्ययस्था बन जाती है।
बैठक में अन्य सामान्य मुद्दों पर भी चर्चा की गई, जिसमें यादव ने कहा कि अब पदभार संभालने के बाद, मैडम डीसीपी को पूरा समर्थन देंगे और आईएमटी मानेसर में सुचारू काम काज वा कानून व्ययस्था बनाने के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे।
स्वागत के टोकन के रूप में, श्री यादव ने अधिकारियों को अधिक सहजता और बेहतर तरीके से कार्य करने में सक्षम बनाने के लिए 50 बैरिकेड भेंट किए जिनकी आईएमटी में बहुत आवश्यकता थी जिससे ज्यादा चेकिंग की जा सके ।
इस मीटिंग में आई एम टी इंडस्ट्री एसोसिएशन के अध्यक्ष पवन यादव जनरल सेक्रेटरी मनोज त्यागी सेक्रेटरी प्रवीण शर्मा वह जयप्रकाश यादव भी उपस्थित थे सभी ने मिलकर मैडम को बुके देकर स्वागत भी किया|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *