मेवात में वेश्यवृति रैकेट पकड़ा, तीन महिलाओं सहित पांच गिरफ्तार

मेवात : तावडू उपमंडल के अंतर्गत गांव खोरीकलां में वेश्यावृत्ति का धंधा जोरों पर चल रहा है। जिसकी शिकायत पुलिस को लगातार मिल रहीं थी। मंगलवार रात महिला थाना निरीक्षक नूंह ने एक टीम के साथ मौके पर दबिश देकर 5 आरोपितों को गिरफ्तार किया है, जिनमें 3 महिलाएं भी शामिल हैं।
मामले में जांच अधिकारी इंस्पेक्टर शमसुद्दीन ने बताया कि मंगलवार देर शाम पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपित महिला भिवाड़ी बैरियर के नजदीक बने एक मकान में वेश्यावृत्ति का धंधा कराती है और यदि मौके पर रेड की जाए तो रंगे हाथों पकड़ी जा सकती है। सूचना के बाद महिला पुलिस निरीक्षक ने पुलिस अधीक्षक नूंह को सूचित कर एक टीम गठित की ओर टीम के एक सदस्य को हस्ताक्षर युक्त 500 रुपये का नोट देकर फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा।
जिसने मौके पर बैठी महिला के हाथ में 500 का नोट दे दिया। इसके बाद फर्जी ग्राहक के इशारा करने पर आसपास छिपे टीम के सदस्यों ने मौके पर दबिश देकर मकान में तीन महिलाओं व दो व्यक्तियों को आपत्तिजनक हालात में पकड़ लिया। जांच अधिकारी ने बताया कि पूछताछ में आरोपितों की पहचान अरफीना निवासी पिनगवां, रईसन निवासी नगीना, सपना निवासी कोलकाता, जुबेर निवासी मुंढेता पिनंगवा और अमरेश कुमार निवासी सोनभद्र, यूपी के रूप में हुई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *