चप्‍पल-थप्‍पड़ कांड : एक्शन में सोनाली फौगाट, भेजा पांच करोड़ रुपये का मानहानि नोटिस

हिसार : भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फौगाट ने चप्‍पल-थप्‍पड़ कांड में मार्केट कमेटी के सचिव सुल्‍तान सिंह को पांच करोड़ रुपये का मानहानि नोटिस भेजा है। नोटिस का जवाब देने के लिए एक महीने का समय दिया गया है। बता दें कि हाल में ही कोर्ट ने सोनाली की जमानत को बरकरार रखे जाने का फैसला दिया था और सुल्‍तान सिंह पक्ष की ओर से लगाई गई याचिका को खारिज कर दिया था। इसके बाद अब सोनाली ऐक्शन में आईं हैं।
आदमपुर विधानसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ चुकीं सोनाली फौगाट ने 5 जून को मार्केट कमिटी सचिव सुल्‍तान सिंह को मंडी में छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। आरोप है कि इस दौरान सोनाली ने सुल्तान को चप्‍पल और थप्‍पड़ों से पीटा था। इस मामले के दो विडियो वायरल हुए थे। इसके बाद दोनों ही ओर से मामला दर्ज करवाया गया था। सोनाली ने महिला आयोग में जांच के लिए अर्जी लगाई थी।
महिला आयोग ने सोनाली की तरफ से दी गई ऑडियो के आधार पर सोनाली को अपनी जगह पर सही बताया था। इसके अगले ही दिन सुल्‍तान सिंह ने महिला आयोग पर एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाया था। सुल्‍तान सिंह अपनी बीनैन खाप की शरण में पहुंचे थे। बीनैन खाप ने हरियाणा सरकार को सोनाली की गिरफ्तारी को लेकर अल्‍टीमेटम दिया था। इसके दो दिन बात ही सोनाली को गिरफ्तार कर लिया गया था। दो घंटे बाद ही कोर्ट ने उन्‍हें जमानत दे दी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *