शर्मनाक : पांच साल की मासूम को दिखाई अश्लील वीडियो, फिर परिवार को पीटा

बल्लभगढ़। थाना सारन क्षेत्र में आठ साल की बच्ची के साथ हुई दुष्कर्म की घटना अभी लोग भूल भी नहीं पाए थे कि शहर में एक पांच साल की मासूम के साथ अश्लील वीडियो दिखाने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने उसके परिजनों से पहले माफी मांगी फिर दबाव बनाने के लिए मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया। थाना शहर पुलिस ने 19 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
शहर की भीकम कॉलोनी निवासी व्यक्ति ने अग्रसेन पुलिस चौकी में दी शिकायत में बताया कि 26 सितंबर को उनकी बेटी गली में खेल रही थी। घर आने के बाद बच्ची ने अपनी मां को बताया कि पड़ोस में रहने वाले अंकल उसे मोबाइल में गंदी फिल्म दिखा रहे थे और परेशान कर रहे थे। उनके साथ कुछ और लड़के भी थे। लड़की की बातों को समझते मां को देर नहीं लगी। उसने अपने पति व सास को सारी बात बताई। परिवार के लोग इकट्ठा होकर आरोपी के घर गए और उसकी इस हरकत के लिए आरोपी परिवार के लोगों को खरी-खोटी सुनाई। पुलिस में शिकायत की बात आने पर आरोपी के परिवार के लोगों ने पीड़ित परिवार से माफी मांगी व बात को खत्म करने की गुहार लगाई।
सामाजिक दबाव में आकर बच्ची के परिजन ने पुलिस में नहीं जाने का फैसला किया व आरोपी को ऐसी हरकत दोबारा नहीं करने की चेतावनी दी। पिता का आरोप है कि 28 सितंबर को आरोपी दबाव बनाने के लिए कई युवकों के साथ लाठी-डंडा और तलवार लेकर उनके घर आ गया और झगड़ा करने लगा। हमलावरों ने बच्ची की मां के सिर में ईंट मारकर उसे घायल कर दिया और पिता व दादा को भी पीटा। पीड़ितों ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। पुलिस को आता देख आरोपी भाग गए, लेकिन पुलिस के जाते ही आरोपी दोबारा आ गए और पिता की गाड़ी को डंडों और रॉड से क्षतिग्रस्त कर दिया।
थाना शहर प्रभारी सुदीप सिंह का कहना है कि 19 आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग 12 धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों में से कुछ की पहचान हो चुकी है। उनकी तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *