गर्भवती महिला का हत्यारोपी ‘प्रेमी’ गिरफ्तार !

गुरुग्राम : सेक्टर-50 थाना क्षेत्र की जल विहार कालोनी में गर्भवती महिला की हत्या के मामले में महिला के कथित प्रेमी सुभाष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सुभाष ने क़ुबूल किया कि आपसी कहासुनी होने पर गला दबाकर प्रीति की हत्या कर दी थी।
गत 19 फरवरी को पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-46 की जलविहार कालोनी में एक गर्भवती महिला की हत्या कर दी गई। मृतका प्रीति ने मूल रूप से हाथरस के रहने वाले सतीश कुमार के साथ प्रेम विवाह किया था। एक साल पहले पति-पत्नी शीतला कालोनी में रहने लगे। इसी दौरान प्रीति की मुलाकात उत्तर प्रदेश के हाथरस के गडडा वाला मोहल्ला के रहने वाले सुभाष के साथ हुई। दो-तीन दिन के बाद प्रीति अपने कथित प्रेमी सुभाष के साथ फरीदाबाद चली गई। कुछ समय फरीदाबाद सुभाष के साथ रहने के बाद इन दोनों ने सतीश को भी फरीदाबाद बुला लिया। बाद में तीनो गुरुग्राम में रहने लगे और सुभाष ने प्रीती की गला दबाकर हत्या कर दी ।
त्या की वारदात को सुलझाने के लिए अपराध शाखा सेक्टर-40 के प्रभारी गुणपाल के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने गहनता से इस मामले में जांच पड़ताल की। बाद में आरोपी सुभाष को घाटा-फरीदाबाद रोड से गिरफ्तार कर लिया। अदालत ने उसे जेल भेज दिया।