दिल्ली में रिटायर्ड अधिकारी ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या !

नई दिल्ली : भारतीय विदेश सेवा (IFS) के 81 वर्षीय एक रिटायर्ड अधिकारी ने दक्षिणी दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी स्थित अपने घर में बुधवार सुबह कथित रूप से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि पूर्व आईएफएस अधिकारी रंजीत सेठी ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अब और जीना नहीं चाहते हैं। पुलिस को सुबह करीब साढ़े सात बजे सूचना मिली कि डिफेंस कॉलोनी में एक व्यक्ति ने खुद को गोली मार ली है। रंजीत सेठी के नौकर ने पीसीआर को कॉल करके बताया कि सेठी ने खुद को गोली मार ली है, फिलहाल वह जीवित हैं और उन्हें एक एम्बुलेंस की जरूरत है।
पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि सेठी ने अपने कमरे में कथित रूप से खुद को गोली मार ली है। उन्हें तत्काल मूलचंद अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।
उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि किसी बीमारी के कारण कई दिनों से बीएल कपूर अस्पताल में भर्ती सेठी मंगलवार को ही घर लौटे थे। पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट मिला है और आगे की जांच जारी है। उन्होंने बताया कि सेठी के परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। पुलिस आत्महत्या में इस्तेमाल हुई पिस्तौल की जांच कर रही है कि उसका लाइसेंस है या नहीं।