जनता को सुविधाएं देने के लिए हमारी सरकार कटिबद्ध: नवीन गोयल

-शीतला कालोनी सी-ब्लॉक के लोगों की सुनी थी समस्याएं
-समस्या सुनने के 24 घंटे के भीतर सीवरेज का काम शुरू
गुरुग्राम: जनसमस्याओं की सुनवाई के क्रम में बीजेपी युवा नेता नवीन गोयल के समक्ष यहां शीतला कालोनी के सी-ब्लॉक में लोगों ने सीवरेज की प्रमुख समस्या रखी। इस पर बिना देरी के उन्होंने अधिकारियों से बात की और 24 घंटे के भीतर इस पर काम भी शुरू हो गया। साथ ही कहा कि हमारी सरकार जनता को सुविधाएं देने के लिए हमारी सरकार कटिबद्ध है।
यहां शीतला कालोनी के सी-ब्लॉक में जनसमस्याओं की शिकायतों पर बीजेपी युवा नेता नवीन गोयल कालोनी में लोगों के बीच पहुंचे। उनके समक्ष लोगों ने बताया कि उनका कालोनी में सीवरेज की प्रमुख समस्या है। जिस कारण से यहां के लोगों को परेशानी होती है। इसके अलावा यहां के प्रवेश द्वार पर कट बंद किया हुआ है। जिस कारण से आने-जाने में दिक्कत होती है। लोगों ने इस कट को खोलने की मांग भी रखी। सीवरेज की समस्या पर नवीन गोयल ने मौके पर ही अधिकारियों से बात की और इसके समाधान की बात कही। इसके अलावा कट की समस्या को लेकर जल्द ही अधिकारियों से व्यक्तिगत रूप से मिलकर इसके समाधान का आश्वासन उन्होंने दिया।
उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल और सांसद राव इंद्रजीत सिंह से भी कालोनी समेत शहर की अन्य समस्याओं को लेकर पत्र लिखने की बात कही, ताकि लोगों को सुविधा मिल सके। इस मौके पर समाजसेवी बाली पंडित, गगन गोयल, रोहित पान्नू के अलावा कालोनी के मौजिज लोगों में बीपी सिंह, ओपी शर्मा, आनंद, शिव सिंह, पप्पू, महिपाल भड़ाना समेत काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।