“पत्नी” से परेशान एचआर मैनेजर ने पंखे से फंदा लगाकर की आत्महत्या !

गुरुग्राम: सेक्टर-42 के ओयो होटल में 52 वर्ष के एचआर मैनेजर ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। करीब तीन दिन से शव लटका रहा। होटल में बदबू आने पर स्टाफ ने सोमवार को पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव उतारकर उसके परिजनों को सूचना दी। कमरे से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें लिखा है कि उसने अपने बच्चे और पत्नी से अलग होने की वजह से आत्महत्या की है। पुलिस ने एचआर मैनेजर के भांजे की शिकायत पर एचआर मैनेजर की पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।
एंबिएंस लोगॉन डीएलएफ फेज-3 के रहने वाले सिवाज जांझी ने पुलिस को बताया है कि मृतक रवि चोपड़ा उनके मामा थे। वह गुरुग्राम की एक कंपनी में एचआर मैनेजर थे। वह पत्नी रितु कोचर और 10 वर्ष के बेटे आर्यन के साथ डीएलएफ फेज-4 में रहते थे। रवि ने बताया है कि वह जब 14 फरवरी को पंजाबी बाग दिल्ली में मामा रवि से मिले थे तो उन्होंने बताया था कि उनकी पत्नी रितु कोचर से घरेलू तनाव चल रहा है। रितु ने रवि के तमाम दस्तावेज कब्जे में कर रखे हैं।
उनको अपने बेटे से नहीं मिलने दे रहीं हैं। जिसको लेकर वह काफी परेशान चल रहे हैं। रितु कोचर ने घर का लॉक भी बदलवा दिया है। इसके साथ ही उसने तलाक देने के लिए लीगल नोटिस भेजा है। जिसकी वजह से वह घर भी नहीं जा पा रहे है। वह जीना नहीं चाहते। रवि ने बताया है कि इसके बाद वह उनसे फोन के माध्यम से लगातार संपर्क में थे। 18 फरवरी से रवि से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा था। रवि ने बताया है कि 22 फरवरी को उनके मौसा परमिंदर सिंह का कॉल आया, जिन्होंने बताया कि रवि चोपड़ा ने आत्महत्या कर ली है।
सुशांतलोक थाना एसएचओ बिजेंद्र ने बताया है कि सेक्टर-42 ओयो गोल्फ स्टे होटल में जब बदबू आने लगी तो वहां के स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उसके बाद उनके परिजनों को सूचना दी गई। एसएचओ ने बताया है कि होटल वालों से पूछताछ करने पर पता चला कि रवि का कमरे में आने जाने का कोई समय नहीं था। रवि करीब तीन दिन से बाहर नहीं निकले थेा। एसएचओ ने बताया कि परिजनों के पहुंचने के बाद मृतक का पोस्टमार्टम करावा गया और शव उनके भांजे सिवाज के हवाले कर दिया गया है। सिवाज की शिकायत पर मामी रितु चोपड़ा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है।