नाैकरी दिलाने का झांसा देकर राजस्थान की युवती से फरीदाबाद में गैंगरेप

फरीदाबाद : नाैकरी दिलाने का झांसा देकर राजस्थान की रहने वाली एक युवती से ऑटो चालक ने अपने साथी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बारे में युवती ने परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद परिजन फरीदाबाद पहुंचे और महिला थाने में केस दर्ज कराया।
पुलिस ने इस घटना में शामिल ऑटो चालक की पत्नी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एनएच-4 में रहने वाली 21 साल की युवती ने दी शिकायत में कहा कि वह मूलरूप से राजस्थान के जयपुर की रहने वाली हैं।
वह फरीदाबाद में एक कंपनी में नौकरी करती थीं लेकिन लॉकडाउन में नौकरी छूट गई। 17 फरवरी को वह नौकरी की तलाश में निकली थीं। वह ऑटो में बैठकर सेक्टर-3 जा रही थीं। इसी दौरान उनकी सहेली का फोन आ गया। उससे नौकरी की बात करने लगीं। ऑटो चालक उनकी बात सुनता रहा। बाद में उसने कहा कि तिरखा कॉलोनी में उनकी भाभी सामाजिक कार्यकर्ता है। उनसे बात करो। वह नौकरी दिला देंगी। ऑटो चालक ने युवती को अपनी भाभी का नंबर दे दिया।
युवती ने ऑटो चालक की भाभी से बात की तो उसने कहा कि वह उनके पास 18 फरवरी को आ जाएं। 18 फरवरी की शाम वह महिला के पास गईं। वहां कथित सामाजिक कार्यकर्ता का पति, ऑटो चालक समीर, उसका साथी दयाराम और एक अन्य युवक मौजूद था। चारों ने उसे बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म कर जान से मारने की धमकी दी। महिला थाना प्रभारी माया के अनुसार पुलिस ने महिला सहित चार के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।