न्यूज़ ऑफ़ हरियाणा इम्पैक्ट : विभाग की बंद आंखे खुली और निर्माण कार्य शुरू

फर्रुखनगर (नरेश शर्मा) : एक सप्ताह पूर्व मीडिया द्वारा प्रमुखता से फर्रुखनगर से बसीरपुर मार्ग पर मेंडूसा मोड से घषोला की ढाणी तक अवरुद्ध पडे सड़क निर्माण कार्य शुरु कराने की न्यूज प्रकाशन करने के बाद लोक निर्माण विभाग की बंद आंखे खुली और निर्माण कार्य शुरू हो गया है। सड़क निर्माण शुरु होने पर स्थानीय निवासियों ने आभार प्रकट किया और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों का भी धन्यवाद किया की देर सही पर काम तो शुरु करने के लिए टीम को भेज दिया।
स्थानीय निवासी पूर्व नगर पार्षद नीरू शर्मा, शिव लाल यादव, ओम प्रकाश लम्बरदार, माईचंद, बुधराम, गणेश, महेंद्र सिंह, दिनेश कुमार, चंद्र सिंह, छोटू राम, सुरेंद्र, भीम सिंह यादव, देविंद्र यादव, रामनिवास यादव, रमेश कुमार आदि का कहना है कि लोक निर्माण विभाग द्वारा करीब दो वर्ष पहले फर्रुखनगर — सरबसीरपुर मुख्य सड़क से साथ लगती ढाणियों शिव लाल यादव ढाणी, खरखडिया की ढाणी, नहारपुरिया की ढाणी, घषोला वालो की ढाणी को जोडने के लिए करीब दो किलो मीटर लम्बी तथा 18 फीट चौडी तारकोल वाली सड़क का निर्माण कार्य शुरु किया गया था। उक्त सड़क पर ठेकेदार ने मिटटी को समतल करके मोटी रोडिया और फनिसिंग का कार्य कर दिया था। कोरोना काल के दौरान सड़क निर्माण अधर में लटक गया। लेकिन अभी तक इस सड़क पर ठेकेदार द्वारा तारकोल की रोडिया नही बिछाई है। इस सड़क के निर्माण को पूरा कराने के लिए स्थानीय ग्रामीण संत्री से मंत्री तक गुहार लगा चुके थे। लेकिन कोई सुनाई नहीं हुई।
आखिर ग्रामीणों की फरियाद मीडियाकर्मियों ने सुनी और उसके सुखद परिणाम एक सप्ताह में ही लोगों के सामने आ गए है। सड़क निर्माण में दिए गए योगदान के लिए वह सभी पत्रकार बंधुओं का आभार प्रकट करते है। उम्मीद करते है कि भविष्य में भी इसी प्रकार जनहितार्थ लोगों की आवाज को बुलंद करके समस्याओं के समाधान में योगदान करते रहेंगे।