जमानत लेकर शादी कर रही 10 लाख की रिश्वत मांगने की आरोपी एसडीएम पिंकी मीणा !

-21 फरवरी को कोर्ट में सरेंडर करना होगा
जयपुर : राजस्थान में 10 लाख रुपए की रिश्वत मांगने की आरोपी राजस्थान प्रशासनिक सेवा की अफसर पिंकी मीणा की 16 फरवरी को बसंत पंचमी पर शादी है। पिंकी राजस्थान न्यायिक सेवा के अफसर से शादी करने जा रही हैं। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने 13 जनवरी को दौसा के बांदीकुई में एसडीएम रहते हुए गिरफ्तार किया था। उन पर दौसा में सड़क बनाने वाली कंपनी से रिश्वत लेने का आरोप है। अब पिंकी जमानत पर रिहा होकर शादी रचा रही है।
गिरफ्तारी के बाद पिंकी मीणा 29 दिन तक जयपुर की महिला जेल में ज्यूडिशियल कस्टडी में रहीं। शादी तय होने पर हाईकोर्ट ने 10 फरवरी को उन्हें 10 दिन की अंतरिम जमानत दी थी। उन्हें 21 फरवरी को कोर्ट में सरेंडर करना होगा। इसके बाद 22 फरवरी को उनकी जमानत पर सुनवाई होगी।
पिंकी ने अपनी शादी के कार्ड पर राधा-कृष्ण की झूला झुलते हुए फोटो लगाई है। उसके ठीक नीचे खाने की बर्बादी नहीं करने का मैसेज छपवाया है। कार्ड में मेहमानों से मास्क लगाने और कोविड नियमों का पालन करने की अपील भी की गई है।
पिंकी की शादी की रस्मों की शुरुआत 11 फरवरी से हो गई। वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को लगन टीका हुआ। अब कल 16 फरवरी को चाक भात, बारात का स्वागत के बाद शादी होगी। पिंकी के अलावा दौसा एसडीएम पुष्कर मित्तल को भी 5 लाख रुपए की रिश्वत लेने के केस में गिरफ्तार किया था। एक दलाल नीरज मीणा की भी गिरफ्तारी हुई थी। इनसे पूछताछ के बाद दौसा के तत्कालीन एसपी मनीष अग्रवाल को गिरफ्तार किया था। ये सभी लोग जेल में बंद हैं।