पुलवामा के वीर शहीदों की याद में पुलिस शहीद फाउंडेशनने कैंडल जलाकर अर्पित की श्रद्धांजलि

-देश के वीर शहीद सैनिकों की शहादत को सलाम
गुरुग्राम : पुलिस शहीद फाउंडेशन, हरियाणा ने रविवार देर शाम को पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 वीर सैनिकों की याद में कैंडल जलाकर उन्हे श्रद्धांजलि अर्पित की। पुलिस शहीद फाउंडेशन के अनेक सदस्यों ने गुरूग्राम पुलिस लाइन के शहीद स्मारक पर जाकर फाउंडेशन के अध्यक्ष आर एल शर्मा एडवोकेट की अगुवाई में दीये ओर मोमबतिया जला कर सभी शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।
फाउंडेशन के अध्यक्ष एडवोकेट आर एल शर्मा ने वीर शहीदों को याद करते हुए कहा कि आज से दो वर्ष पूर्व आज ही के दिन पुलवामा में पड़ोसी मुल्क द्वारा प्रायोजित आंतकी संगठनों ने धोखे से विस्फोटक लगा कर हमारे सीआरपीएफ के निर्दोष 40 जवानों को शहीद कर दिया था। जिसका बदला हमारी सेना ने 14 दिनों के बाद ही सैकड़ो आंतकवादियो को पड़ोसी मुल्क में उनके शिविरों में मौत के घाट उतार कर लिया था।
इस अवसर पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने वालो में फाउंडेशन के उपाध्यक्ष मोहमद हारून, महासचिव दीपक मैनी, सचिव अमन गुप्ता, सदस्य चंद्र प्रकाश भारद्वाज , बनवारी लाल शर्मा, मिसेज हरियाणा ऋतु कटारिया, राज कुमार त्यागी , पुलिस लाइन आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष इंस्पेक्टर शाम सुंदर आदि शामिल रहे।