बिग ब्रेकिंग : अब हरियाणा में घर में घुसकर युवती से गैंग रेप

गुरुग्राम : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के एक गांव में दलित युवती से हैवानियत के बाद मौत की घटना से स्तब्ध लोगो के लिए एक और शर्मशार करने वाला मामला हरियाणा के जींद जिला में घटित हो गया है| जिले के सदर थाना नरवाना इलाके के गांव में घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म करने तथा परिजनों को धमकाने पर मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस प्रवक्ता पवन कपूर ने बताया कि सदर थाना नरवाना इलाके के गांव की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत 25 सितंबर की दोपहर उसकी 19 वर्षीय बेटी घर में अकेली थी। उसी दौरान गांव का ही धर्मबीर तथा सज्जन उनके घर में घुस आए और उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। दोनों आरोपियों ने उसकी बेटी को घटना के बारे में बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी।
महिला के मुताबिक, संयोग से वह घर पहुंच गई तब दोनों आरोपी उसे भी बुरा अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए फरार हो गए। इसके बाद इस बारे में पुलिस को इसकी शिकायत दी गई।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सदर थाना नरवाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर धर्मबीर तथा सज्जन के खिलाफ घर में घुसकर दुष्कर्म करने तथा धमकी देने का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *