कुश्ती कोच ने रोहतक के अखाड़े में बरसाई गोलियां, पांच की मौत, बच्चे सहित दो की हालत नाजुक !

रोहतक : रोहतक में शुक्रवार देर शाम एक निजी कॉलेज के पास एक कुश्ती अखाड़े में हुई गोलीबारी की घटना में अब तक पांच लोगों की मौत हो गई तथा दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में से दो की हालत नाजुक है।
रोहतक रेंज के आईजी संदीप खिरवार ने बताया कि फॉरेंसिक विशेषज्ञ और पुलिस के जांचकर्ता घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। इस संबंध में एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि मरने वालों में एक कुश्ती कोच भी शामिल है। उन्होंने बताया कि घायलों में तीन वर्षीय एक बच्चा भी शमिल है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच के मुताबिक कुश्ती के एक कोच ने कथित तौर पर गोलीबारी शुरू की, लेकिन असल वजह का अभी पता लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अखाड़े में कुश्ती सिखाने वाले कुछ लोगों (कोच) के बीच दुश्मनी इस घटना का कारण हो सकती है।
पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने अखाड़े के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है।
दो आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट और आईपीसी की धाराओं के तहत पीजीआईएमएस रोहतक में एफआईआर दर्ज की गई है। एफआईआईर में कहा गया है कि एक महिला पहलवान के परिवार की ओर से दी गई शिकायत के अनुसार मृतक ने एक आरोपी कुश्ती कोच से अखाड़े में में नहीं आने के लिए कहा था।