गुरुग्राम में दोस्त ने होटल में ले जाकर दिल्ली की युवती से किया रेप !

गुरुग्राम : एक युवक ने दिल्ली की रहने वाली एक युवती से दोस्ती कर शादी का झांसा दिया और फिर होटल में ले जाकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। जब वह युवती गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उसका गर्भपात करा दिया। उसने इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर बुधवार को महिला थाना सेक्टर-51 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
दिल्ली की रहने वाली 27 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी दोस्ती करीब एक साल पहले गुरुग्राम के हरीश प्रकाश पाठक नामक युवक से हुई थी। दोनों सबसे पहले हुडा सिटी सेंटर पर मिले थे। वहां से फिल्म देने के लिए गए थे। उसके बाद आरोपी अपनी बातों में बहला-फुसलाकर उसके एक होटल में लेकर गया और वहां पर उसके साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। उसके बाद भी वह लगातार दुष्कर्म करता रहा, इससे वह गर्भवती हो गई। आरोपी ने दवा देकर उसका गर्भपात करा दिया। इसके कुछ दिन बाद आरोपी ने युवती से शादी करने से मना कर दिया।
पीड़िता ने बताया कि जब उसने दबाव बनाया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। युवती ने आरोपी के परिजनों से गुहार लगाई, लेकिन किसी ने उसकी कोई मदद नहीं की। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना रखा रखा है। पीड़िता की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर गुरुग्राम पुलिस को भेज दी है।