अपने बेटे को नहीं बचा सके पर 7 साल से दूसरों की रक्षा के लिए भर रहे सड़क के गड्ढे !

फरीदाबाद : स्थानीय निवासी मनोज वाधवा पिछले 7 साल से सड़कों के गड्ढे का भर रहे हैं। ताकि इसकी वजह से किसी और के बच्चे की जान न जाए। मनोज वाधवा ने 10 फरवरी 2014 को अपने तीन साल के बेटे को बाटा चौक पर सड़क पर बने गड्ढे की वजह से खो दिया था। बेटे की याद में बुधवार को वाधवा ने उसी घटनास्थल पर जाकर वहा बने गड्ढे को भरकर सरकारी तंत्र को आइना दिखाया।
2014 में सेक्टर 16 निवासी मनोज वाधवा पत्नी टीना और तीन साल क बेटे पवित्र के साथ स्कूटी से बल्लभगढ़ से फरीदाबाद आ रहे थे। नेसनल हाइवे पर बाटा मोड़ के पास सड़क पर गड्ढे होने के कारण स्कूटी का बैलेंस बिगड़ गया और तीनों नीचे गिर गए। इस हादसे में तीन साल के बेटे पवित्र की सिर में चोट लगने के कारण मौत हो गयी। पिता मनोज वाधवा ने आज उसी जगह पहुंचकर अपने बेटे को श्रद्धांजलि दी।
घटना के 7 साल बाद मनोज और टीना चाहते हैं कि जो घटना उनके साथ हुई वो किसी और के साथ न हो। परिवार चाहता है कि सड़क के गड्ढे के लिए जिम्मेदार सरकारी और प्राइवेट कंपनी के अधिकारीयों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। इसके लिए वे कई नेताओं के सामने गुहार लगा चुके हैं। इसके अलावा या केस हाईकोर्ट में भी चल रहा है। वाधवा का कहना है कि जब तक उनके बेटे को न्याय नहीं मिल जाता और इस घटना के जिम्मेदार लोगों की जवाबदेही तय कर कार्रवाई नहीं हो जाती वह न्याय के लिए लड़ते रहेंगे।