केंद्र की योजना से गुरुग्राम के विकास को दी रफ्तार : राव इंद्रजीत

-प्रधानमंत्री ने एम्स व ओल्ड गुरुग्राम मेट्रो जैसी बड़ी परियोजनाएं देकर दक्षिण हरियाणा के प्रति अपना प्यार जताया
गुरुग्राम : भारतीय जनता पार्टी के गुड़गांव लोकसभा से प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार की योजना से उन्होंने गुड़गांव के विकास को नई रफ्तार दी है। उन्होंने कहा कि और गुड़गांव मेट्रो , द्वारका एक्सप्रेसवे , गुरुग्राम -सोहना एलिवेटेड रोड ने गुरुग्राम के लोगों की यात्रा को सुगम बनाया है। राव ने कहा कि दिल्ली से हरियाणा के बावल बॉर्डर तक आरआरटीएस योजना मंजूर हो चुकी है और आने वाले दिनों में यह योजना क्षेत्र के विकास में मील का पत्थर साबित होगी। वे शनिवार को कादीपुर , गाडौली कलां, गाडौली खुर्द, हरसरू, वजीरपुर, सेक्टर 14 , अशोक विहार , राजेंद्र पार्क व सेक्टर 5 में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे ।
उन्होंने कहा कि गुड़गांव के हीरो होंडा चौक से कादीपुर चौक तक एलिवेटेड रोड को मंजूरी मिल चुकी है और आने वाले दिनों में इसका कार्य शुरू किया जाएगा। राव ने कहा कि गुड़गांव रेलवे स्टेशन का 300 करोड रुपए से पुर्नविकास किया जा रहा है, वंदे भारत से गुड़गांव का सीधा जुड़ाव चंडीगढ़ से हो गया है। राव ने कहा कि दिल्ली -मुंबई एक्सप्रेसवे गुरुग्राम के औद्योगिक विकास को और बढ़ाएगा, गुडगांव -पटौदी -रेवाड़ी नेशनल हाईवे यातायात को सुगम बनाने की दिशा में बेहतर साबित होगा।
उन्होंने युवाओं से देश के सुनहेरे भविष्य के लिए केंद्र में भाजपा की सरकार का तीसरी बार बनाने में वोट की आहूति डालने का आह्वान किया। राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि वह देश की बड़ी पंचायत में बैठते हैं। राष्ट्रीय विकास की योजनाएं संसद से चलती है। राव ने कहा कि उन्होंने ग्रामीण स्तर पर भी काम कराएं हैं, जिनसे सभी वाकिफ है, लेकिन उनका विशेष काम केंद्र की ऐसी बड़ी योजनाएं लेकर आना होता है, जिससे पूरे क्षेत्र का समग्र विकास हो । राव ने कहा कि उन्होंने इस क्षेत्र के लोगों के हितों की हमेशा हिमायत लेते हुए उसे जोरदार ढंग से सरकार के न केवल सामने रखा है, बल्कि उन्हें क्षेत्र के पक्ष में कराने का प्रयास किया है। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष कमल यादव, बादशाहपुर से पार्टी के प्रत्याशी रहे मनीष यादव, जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष राव अभय सिंह, राजपूत सभा से तिलकराज चौहान, निवर्तमान निगम पार्षद सुनील गुर्जर, उदयवीर अंजना, पूर्व मेयर विमल यादव आदि उपस्थित थे।