गैंगवार : दिल्ली में प्रॉपर्टी डीलर की गोलियों से छलनी कर हत्या !

नई दिल्ली : कंझावला इलाके में बदमाशों ने जीप सवार युवक को गोलियों से भून दिया। घटना गुरुवार रात करीब नौ बजे की है। मृतक की पहचान 26 साल के कुलवीर माथुर के तौर पर हुई है। अभी तक इस घटना में गोगी गिरोह के सदस्यों का हाथ माना जा रहा है। जानकारी के अनुसार पेशे से प्रापर्टी डीलर कुलवीर उर्फ गोलू परिवार सहित कराला गांव में रहता था। बताया जाता है कि वह गुरुवार रात को वह अपनी जीप से घर वापस आर रहा था। तभी शिल्पा गैस एजेंसी के पास रामा विहार चौक पर पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने कुलवीर की जीप पर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी।
करीब डेढ़ दर्जन फायरिंग करने के बाद बदमाश मौके फरार हो गये। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने घायल को साइग्मस अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
जांच से जुड़े वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 2019 में लाडपुर गांव के पास अंचिल नाम के युवक को गोगी गिरोह के सदस्यों ने हत्या कर दी थी। अंचिल पहले से कुलवीर के पास आता जाता था। वह कई बार कुलवीर के पास फरारी में छिपता भी था। इसलिए पुलिस गोगी गिरोह के सदस्यों का हाथ होने की आशंका प्रकट कर रही है। वहीं कुलवीर का पड़ोस के कुछ लोगों से आठ माह पहले विवाद भी हुआ था। फिलहाल वह विवादित जमीनों को खरीदने का काम कर रहा था। पुलिस इन सभी कोण से जांच कर रही है। कुलवीर के परिवार में माता पिता के अलावा पत्नी और डेढ़ साल का बेटा है।