श्रीमद गौभागवत कथा एवं कलश शोभा यात्रा का आयोजन 4 फरवरी को

फर्रूखनगर (नरेश शर्मा) : गोकुल धाम गौ सेना महातीर्थ गुरूग्राम झज्जर रोङ बाईपास प्रांगण में श्री किशोरी जी कामधेनू गौमाता के 6वें जन्मोत्सव के शुभ अवसर पर श्रीमद गौभागवत कथा एवं कलश शोभा यात्रा का आयोजन 4 फरवरी 2021 को आयोजित की जाएगी।
उक्त जानकारी देते हुए गौकुल धाम गौसेवा महातीर्थ ट्रस्ट के चेयरमैन सुनील निमाना ने बताया कि श्रीमद गौभागवत कथा के लिए कथा वाचक के रूप में आचार्य मंहत श्री अशोक व्यास जी द्वारा गाय माता व भगवान श्री कृष्ण के जीवन पर प्रकाश डालेंगे । उन्होने बताया कि गाय माता की सेवार्थ हरियाणा का प्रथम गौ चिकित्सालय भी बनाया हुआ है । जहां गऊ माता के सभी प्रकार के रोगों तथा दुर्घटनाग्रस्त गायों का उपचार भी किया जाता है । उनके जीवन का यह सबसे बड़ा लक्ष्य दुर्घटना ग्रस्त गौ वंश व अन्य पशुओं को उपचार करके जीवन दान देना है ।
गौ चिकित्सालय में उच्च कोटि के चिकित्सकों द्वारा आधुनिक आप्रेशन यंत्र और मशीनों द्वारा किया जाता है । दुर्घटनाग्रस्त गायों को लाने व ले जाने के लिए एम्बुलैंस भी 24 घंटे सेवा में उपलब्ध है I इसलिए चार फरवरी को आयोजित होने वाले जन्मोत्सव में गौ भक्त अवश्य आये और सार्मथ अनुसार गायों की सेवा के लिए दान देकर गाय माता का आर्शिवाद प्राप्त करे । उन्होने बताया कि चार फरवरी को सुबह 10 बजे कलश यात्रा और सवा बारह् बजे से सांय सवा तीन बजे तक श्रीमद गोभागवत की जाएगी ।