दिल्ली में सम्मान के साथ जीवन यापन करना सबका अधिकार : महाबल मिश्रा

-गुरुग्राम में भू वृंद का राष्ट्रीय मीटअप समारोह का हुआ आयोजन, देशभर के जाने-माने राजनेता, उद्योगपति, चिकित्सक व व्यवसायी हुए शामिल
गुरुग्राम: पश्चिमी दिल्ली के पूर्व कांग्रेस सांसद व द्वारका नई दिल्ली के पूर्व विधायक महाबल मिश्रा और बिहार के बाहुबली नेता सह लोजपा के राष्ट्रीय महासचिव सूरजभान सिंह की उपस्थिति में भू वृंद का नेशनल मीट अप समारोह का आयोजन सेक्टर 10 ए के श्री कृष्णा मंदिर परिसर में संपन्न हुआ। कार्यक्रम का संचालन भू वृन्द के संस्थापक राजेश प्रियम ने किया।
समारोह में लोगों को संबोधित करते हुए महाबल मिश्रा ने कहा कि एक समय ऐसा था जब हम लोग दिल्ली में उपेक्षित महसूस करते थे लेकिन आज हम लोग मान सम्मान के साथ जीते हैं। दिल्ली पूरे देश वासियों का है और इस दिल्ली में सम्मान के साथ जीवन यापन करना सभी प्रदेश के लोगों का अधिकार है। गुरुग्राम की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इस औद्योगिक नगरी में भी बिहार के लोगों ने अपनी मेहनत और ईमानदारी की बदौलत पहचान बनाई है जो गर्व की बात है। भू वृंद संस्था की सराहना करते हुए महाबल मिश्रा ने कहा कि समाज के उत्थान के लिए इस तरह की संस्थाओं की बहुत जरूरत है।
वहीं बिहार के बाहुबली राजनेता व लोजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व सांसद सूरजभान सिंह ने कहा कि दिल्ली-एनसीआर के विकास में बिहार के लोगों का बहुत बड़ा योगदान है। उन्होंने बिहार के लोगों से एकजुटता बनाए रखने और आपस में सहयोग कर चलने की अपील की। उन्होंने कहा कि दिल्ली की तरह गुरुग्राम में भी बड़ी संख्या में बिहार के लोग बसे हुए हैं।
इस मौके पर द्वारका के विधायक विनय मिश्रा ने कहा कि एकजुटता की बदौलत ही कोई समाज तरक्की करता है। उन्होंने भू वृंद के संस्थापक राजेश प्रियम और उनकी पूरी टीम के प्रयासों की सराहना की। कार्यक्रम में समाजसेवी जय जय राम सिंह, दिल्ली के वरिष्ठ समाजसेवी हीरा मिश्रा, इंडियन मेडिकल पब्लिक हेल्थ एसोसिएशन के प्रेसिडेंट डॉक्टर प्रोफेसर संजय राय, मुंबई के उद्योगपति अरुण कुमार सिंह, सतीश राय, संदीप कुमार सिंह, अनुज कुमार सिंह, सनोज कुमार, शेखर कुमार, राजेश, अमित ठाकुर और संजय कुमार राय आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।
इस समारोह में पूरे देश भर से गणमान्य लोगों को आमंत्रित किया गया था ! समारोह में डॉ राम प्रकाश राय, रूपेश राय , मिथलेश पांडेय, दिगम्बर कुमार, पूजा राय, उमेश पाण्डेय, बृजेश बैरागी, आरुषा शर्मा, प्रतीक राय, कुन्दन कुमार, आनंद कुमार, अनु सिन्हा, मनीष कुमार राय आदि को समाज सेवा के क्षेत्र में अद्वितीय योगदान के लिए सम्मानित किया गया। वहीं इस समारोह में राष्ट्रीय बाल प्रतिभा सम्मान से कई बच्चों को भी सम्मानित किया गया जो देशभर से चुने गए थे।